क्या है #NoBarkha, जानिए यहां…

1 min


ayush-mehra

कोविड-19 की शूटिंग फिर से शुरू करने के इस नए गुश में, अभिनेता फिर से कैमरे का सामना करने और अपन सबसे शानदार प्रदर्शन देने के लिए बहुत उत्साहित लग रहे हैं। जगह में नए दिशानिर्देशों के अनुपालन में, अधिकतम सुरक्षा, स्वच्छता सुनिश्चित करने के लिए सेट पर चालक दल को भी कम किया गया है। हम सभी ने पागलपन को सुना है जो कैमरे के पीछे और सेट पर काफ़ी मज़ेदार है। लेकिन सेट पर कम लोगों का मतलब कम मस्ती होता है? खैर, कम से कम यह निश्चित रूप से नहीं है कि डिजिटल अभिनेता आयुष मेहरा अपने सोशल मीडिया पोस्ट के साथ ऐसा कहने की कोशिश कर रहे हैं। आइए जानें कि यह #NoBarkha वीडियो क्या है जो “प्लीज फाइंड अटैच्ड 2” के सेट पर ट्रेंड कर रही हैं?

ayush-mehra

सेट पर एक सीमित चालक दल होने के कारण अपने स्वयं के पेशेवरों और विपक्षों के साथ आता है, लेकिन आयुष सुनिश्चित करते है कि सभी का अच्छी तरह से मनोरंजन किया जाए। अपने कुख्यात उत्साह के लिए प्रसिद्ध, आयुष हमेशा जहां कहीं भी जाते है, वहा ख़ुशी लेन के लिए तत्पर रहते है। लेकिन उन्होंने बरखा से यह भी कहा कि जब उन्हें अपने हिस्से की शूटिंग करनी थी, तब उन्हें छुट्टी मिल जाएगी। इसलिए, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह काफ़ी जेलस हो रही रही है, आयुष ने यह प्रैंक #nobarkha डे शुरू किया, जिसमें वह अपने पूरे दल के साथ नाचते-गाते हुए कोरस में दिखेंगे, जिसमें उन्हें बरखा के न होने की ख़ुशी दिखाई दे रही थी!

ayush mehra

सह-कलाकार बरखा सिंह के साथ आगामी सीरीज़ पर अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए, आयुष कहते हैं कि सेट पर वापस आना एक मुक्तिदायक अनुभव था और फ्लोर पर बहुत मज़ा आया। वह कहते है, “मैंने यह बात शुरू की, जिसे #NoBarkha कहा जाता है, जहाँ हम सभी खुशी से उछल पड़ते हैं जब वह आसपास नहीं होती! बेशक हम मज़ाक कर रहे थे, लेकिन अलग-अलग शॉट्स और काम के बीच, सेट पर प्रैंक करने से यात्रा का मज़ा और बढ़ जाता है” 30 अक्टूबर से शुरू हुए “प्लीज़ फाइंड अटैक्ड सीज़न 2” के आगामी रोमांचक एपिसोड को देखे, केवल पासा मीडिया यूट्यूब पेज पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये