आओ अब की बरस ऐसी होली खेले की ज़िन्दगी का रंग ही बदल जाए

1 min


एक ज़माना था जब फिल्म इंडस्ट्री में होली ऐसी खेली जाती थी की हर होली का दिन हमेशा याद रहता था! ओह ज़माना था जब इंडस्ट्री के बादशाह लोग होली का त्यौहार मनाते थे! ओह होली का रंग ही कुछ अलग था जब होली खेला जाता था राज कपूर के आर स्टूडियो के आँगन में, अमिताभ बच्चन के बाग़ में और यश चोपड़ा के घर में ऐसा लगता था जैसे हर जगह एक परिवार एक साथ आ गया था वक़्त के साथ सब कुछ बदल गया है! इन जगहों में, लेकिन होली आज भी खेला जाता है. आओ सितारों के साथ मिलकर होली का त्यौहार को एक बार फिर रंगीन बनाते और ओह परिवार को एक बार फिर साथ मिला दे!

Shahrukh-Khan-14

शाहरुख खान – होली है! आओ सब मिलकर होली खेलते है ज़िन्दगी अलग अलग रंगो से और ज़िन्दगी नया रंग दे! मैं तो बहुत सीरियस हो गया, लेकिन क्या करू आज का वातावरण ही कुछ ऐसा है! चलो जाने ही दो सब कुछ भूल जाते है और कुछ रंग ऐसा जमाते है की ज़िन्दगी का रंग ही बदल जाए. कोई भी हमें एक रंग में भंग में रोक ना पाये! होली है, होली है धमाल मचाओ सब कुछ भूल जाओ बस धमाल मचाओ!

27-Salman-Khan

सलमान खान – होली हर आदमी को खेलना ही चाहिए, यही एक मौका है सारे गम को भूलाने का और सब को एक साथ मिलने का कभी कभी ऐसा लगता है की हर दिन होली हो और हर दिन एक रंगीन त्यौहार हो और हम सब झूमे, नाचे और एक होकर जीना सीखे हर रंग में! गोरा हो या काला, छोटा हो या बड़ा, चिकना हो या नहीं, सब मिलकर होली का सुरु का मजा ले!

varun-dhawan-1107131

वरुन धवन– इस बार मैं मेरी ज़िन्दगी का सबसे रंगीन होली मनानेवाला हूँ! हर साल में होली का इंतज़ार करता हूँ, लेकिन इस बार होली का रंग ही कुछ अलग होनेवाला है, मैं मेरे सब चाहनेवालों को होली की मुबारक हो और कहता हूँ की इस होली पर कुछ ऐसा करो की होली का मतलब ही बदल जाए. मजा भी आये नहीं तोह होली खेलकर क्या फायदा!

bullet-raja-stills-photos-wallpapers-5

सोनाक्षी सिन्हा – धूम मचाओ शोर मचाओ, होली है, होली को ऐसा मनाये जैसे कभी होली हुई ही नहीं थी!

THPRE_ALIA_BHATT_1987494f

आलिआ भट्ट – मैं कभी होली खेली नहीं हूँ लेकिन इस बार खूब होली खेलूंगी, जमकर खेलूंगी, धूम मचाके खेलूंगी!

shraddha-kapoor-emotional-photos-9914

श्रद्धा कपूर – हर गली में होली ही होली है, होली को होली की रहने दो और सारी बुरायें को जल जानो दो और हमको होली खेलने दो गालियों कम हो या न हो तालियों को बजने दो और लोगो को नाचने दो क्यूंकि बुराई बहोत जम गयी है, यहाँ वहां हर जगह, सारे जहां में!

amitabhbbstory

अमिताभ बच्चन– होली है, बचपन और जवानी की हर होली याद आती है और आज भी होली खेलने का दिल चाहता है लेकिन इस उम्र का क्या करें जो दिल की बात मानती ही नहीं!

priyanka

प्रियंका चोपड़ा – प्यार का रंग ही होली है. प्यार बढ़ जाने दो इतना ही हर पल ऐसा लगा की बस प्यार ही प्यार है और प्यार ही प्यार रहेगा आज भी और कल भी!

aishwarya-rai-fabulous-life_600x450

ऐश्वर्या राय बच्चन– मैं कब से होली खेली नहीं हूँ, इस बार होली ज़रूर खेलूंगी मेरे परिवार के साथ और पहली बार नव्या नवेली के साथ, बहोत मजा आने वाला है!

Aamir-Khan

अमिर खान– पीके और गन्दी गालियों से होली मत खेलो, होली को एक नया मायने देकर ऐसा होली खेले की हर जगह एक अलग सा मजा आये और लोग एक अलग नशा से झूमे!

kareena-kapoor-bday-3_0_0

करीना कपूर खान – मुझे मेरे नाना का होली याद नहीं है, लेकिन मैं होली खेलूंगी, ये एक ही दिन है जब मजा का रंग हे अलग होता है! मैं सारे हिन्दुस्तानियों को झूमते नाचते देखना चाहती हूँ अब के बरस!

Akshara-Haasan

अक्षरा हसन– मैं होली पहले बार खेलनेवाली हूँ, मुझे ऐसा लगता है होली सबसे रंगीन दिन होता है और मैं चाहती हूँ हर दिल में होली एक नयी रोशनी लाने वाली है! होली खेलो, खूब खेलो लेकिन बचके रहना मेरे दोस्तों और मुझे चाहनेवालों!

177517-rk-650

रनवीर कपूर– होली के दिन अगर पागल भी हो जाए तोह क्या है? होली हम जम के खेलेंगे, ऐसा खेलेंगे की नाना नाना याद आ जाए!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये