‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर में सुशांत की टीशर्ट पर ऐसा क्या लिखा है ? जिसे फैंस कर रहे हैं शेयर …आप भी देखें

1 min


दिल बेचारा सुशांत टीशर्ट

‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत की टी-शर्ट पर ऐसा क्या लिखा है जो फैंस का खींच रहा ध्यान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को सुशांत के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और एक्टर को भी याद कर रहे हैं। ट्रेलर में सुशांत सिंह के हंसते हुए चेहरे के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए जा रहे हैं। इसी बीच, ट्रेलर के आखिरी सैकंड्स में दिखाए गए सुशांत सिंह राजपूत के एक सीन की भी काफी चर्चा हो रही है। आइए जानते हैं इस सीन में ऐसा क्या है, जिसकी चर्चा हो रही है…

सुशांत की टी-शर्ट पर लिखे मैसेज ने फैंस का खींचा ध्यान

‘दिल बेचारा’ ट्रेलर के रिलीज होते ही सबसे पहले फैंस का ध्यान उनके डायलॉग, ‘जन्म कब लेना है और मरना कब है ये हम डिसाइड नहीं कर सकते, पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं’ ने फैंस को काफी भावुक कर दिया था। अब फैंस का ध्यान सुशांत की टी-शर्ट पर लिखे मैसेज पर जा रहा है। दरअसल, यह सीन ट्रेलर के सबसे आखिरी में हैं। इस सीन में दिखाया गया है कि सुशांत और संजना एक साथ हैं और सुशांत इसमें संजना को गर्लफ्रैंड बनने के बारे में पूछ रहे हैं। यह सीन सुशांत की टी-शर्ट की वजह से काफी चर्चा में है और इस टीशर्ट पर HELP लिखा है, जिसे लोग ट्वीट कर रहे हैं।

फैंस ने किए ट्वीट


वहीं, लोगों का ये भी कहना है कि इस टी-शर्ट के जरिए सुशांत लोगों से हेल्प मांग रहे थे और बता रहे थे कि उन्हें अभी मदद की जरूरत है। एक यूजर ने लिखा है कि उनकी टीशर्ट पर लिखा मैसेज बता रहा है कि उन्हें मदद की आवश्यकता थी। वहीं, एक यूजर का कहना है कि कोई भी नोटिस नहीं कर पाया कि उन्हें मदद की आवश्यकता थी।

ट्रेलर ने अवेंजर्स का तोड़ा रिकॉर्ड

दिल बेचारा

Source – Imbd

बता दे , दुनिया भर के फैंस ने मिलकर इसे इतना हिट कर दिया कि  ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर को करीब 2 करोड़ 45 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इसके साथ ही इस ट्रेलर ने रिकॉर्ड भी तोड़ डाले। 24 घंटे के अंदर इस ट्रेलर को यूट्यूब पर करीब 50 लाख लाइक्स मिले हैं, जो कि अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म’अवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ और ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ से भी ज्यादा है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की इस आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का डायरेक्शन मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने किया है। फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना संघी डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्‍म में संजना संघी के अलावा सैफ अली खान और स्‍वास्तिका मुखर्जी भी अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म इंग्लिश नॉवल और फिल्म ‘द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स’ का हिंदी रीमेक है। फिल्‍म 24 जुलाई से डिज्‍नी+हॉटस्‍टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म को नॉन सब्सक्राइबर्स मुफ्त में ऑनलाइन देख सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें- सुशांत मामले पर कपिल शर्मा ने नहीं किया कोई ट्वीट, अब फैंस कर रहे बदसलूकी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये