क्‍या सोनी सब के ‘हीरो-गायब मोड ऑन’ में शिवाय करेगा अमल नंदा को जीवित

1 min


सोनी सब का साइंस-‍फिक्‍शान फैंटेसी शो ‘हीरो-गायब मोड ऑन’ दो भाइयों सिद्धार्थ निगम और अभिषेक निगम के बीच की शानदार ऑन-स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री दर्शकों को रोमांचित करने का काम कर रही है। यह शो रोमांचक मोड़ लेने वाला है क्‍योंकि शिवाय (सिद्धार्थ निगम) भगवान शिव के पास जाता है और उनसे अमल नंदा को जीवित करने की विनती करता है।

वीर (अभिषेक निगम) अपने डैड को मरा हुआ देखकर स्‍तब्‍ध रह जाता है, वहीं शिवाय को यह एहसास हो जाता है कि भले ही दंश (मनीष वाधवा) दानव था लेकिन उसके अंदर इंसानी जज्‍बात रहे हैं। वीर पर भरोसा ना करने का शिवाय को पछतावा हो रहा है और उसे अफसोस है कि उसने दंश को मारने की कोशिश की। वीर और उसका परिवार, अमल नंदा के अंतिम यात्रा की रस्‍में पूरी कर रहा होता है, वहीं शिवाय, भगवान महादेव के पास पहुंचता है और उनसे अमल नंदा को जिंदा करने की विनती करता है। शिवजी, शिवाय की बात मानने से मना कर देते हैं और वह उन्‍हें प्रकृति के नियमों के खिलाफ जाने के लिये चेतावनी भी देते हैं। महादेव सारे दुष्‍परिणामों के बारे में बताते हैं जो उसे भुगतने पड़ेंगे, लेकिन शिवाय उन्‍हें सहने को तैयार है।

क्या शिवाय प्रकृति के नियमों के खिलाफ जायेगा और महादेव को चुनौती देगा? या वह खुद ही अमल नंदा को जीवित करने की कोशिश करेगा?

वीर की भूमिका निभा रहे, अभिषेक निगम कहते हैं, “वीर ने हमेशा ही अपने पिता को बचाने की भरपूर कोशिश की है, लेकिन अपनी आंखों के सामने उन्‍हें मरते हुये देखकर वह टूट जाता है। इस सीक्‍वेंस की शूटिंग करना मेरे लिये सीखने वाला अनुभव था। इसने मुझे एक ही समय पर कई सारे इमोशन को निभाने और उन्‍हें समझने का मौका दिया। हमें उम्‍मीद है कि दर्शक इसी तरह अपना प्‍यार लुटाते रहेंगे और आगे आने वाले कई सारे टि्वस्‍ट और टर्न का लुत्‍फ उठायेंगे।”

शिवाय की भूमिका निभा रहे, सिद्धार्थ निगम ने कहा, “इस शो में दर्शक देखेंगे कि शिवाय भी उतनी ही परेशानी से गुजर रहा है, क्‍योंकि दंश को ना बचा पाने का उसे अफसोस है। शिवाय अब उस स्थिति में पहुंच चुका है जहां वह अमल नंदा को जिंदा करने के लिये हर संभव काम करेगा। महादेव का सबसे बड़ा भक्‍त होने के बावजूद भी वह उनके खिलाफ जाने का फैसला करता है। तो बने रहिये हमारे साथ, क्‍योंकि आगे आने वाले एपिसोड्स दर्शकों को इतना रोमांचित करेंगे जैसा पहले कभी नहीं किया।”

देखते रहिये, ‘हीरो-गायब मोड ऑन’, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर

SHARE

Mayapuri