2018 में इन हॉलीवुड फिल्मों का रहेगा आपको इंतजार

2 min


Black Panther से लेकर X-Men: Dark Phoenix, की वो सुपरहीरोज वाली रोमांचक फ़िल्में जो 2018 में होगी आपके सामने

2017 ने कई अच्छी फिल्मे दी, जिनमें भारत को हॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ रिलीज़ फिल्मों मे उनके सुपरहीरोज की काल्पनिक फिल्मों को देखने का मौका मिला  साथ ही हॉलीवुड ने यह वादा भी किया की 2018 में इनसे भी अच्छी फिल्में Black Panther, Avengers Infinity War, X Men और भी कई सारी फिल्में वह लेकर आएगें।

Black Panther (फरवरी 16)

Black panther 2018 की पहली सुपरहीरो वाली फिल्म होगी, फिल्म की पहली विशेषता हैं कि इसमें मुख्य रूप से ब्लैक कास्ट होगी। फिल्म की आगे की कहानी नहीं बताई जा सकती। यह एक सुपरहीरो वाली फिल्म हैं. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने पर आपकी आशाएं फिल्म से और भी बढ़ जाएगी।

Early Man (फरवरी 16)

Early Man एक एनिमेटेड एडवेंचर फिल्म हैं. जो एक Early Cavemen पर आधारित है जो बुराइयों से लड़ता है अपने जीवन को बचाने के लिए. फिल्म में Early Man के किरदार को आवाज़ Tom Hiddleston  ने दी हैं जो फिल्म का सुपरहीरो हैं।

A Wrinkle in Time (मार्च 9)

फिल्म A Wrinkle in time के डायरेक्टर Ava duvernay और लेखक Jennifer lee हैं. यह कहानी 1962 के नॉवेल A Wrinkle in time पर आधारित हैं जिसे Madeleine L’Engle ने लिखा था. फिल्म में हॉलीवुड के कई बड़े सितारे Storm Reid, Reese Witherspoon, Mindy Kaling, Levi Miller, Deric Mc Cabe, Chris Pine, Gugu Mbatha-Raw, Michael Pena, Andre Holland, Zach Galifianakis, and Oprah Winfrey भी नजर आएगे।

Tomb Raider (मार्च 16)

ऑस्कर विजेता Alicia vikander की फिल्म Tomb Raider एक सुपरहीरो वाली फिल्म हैं. जिसमें वह Lara Croft का किरदार निभाएगी फिल्म के डायरेक्टर  Roar Uthaug हैं।

Pacific Rim Uprising (मार्च 23)

Pacific Rim का सीक्वल Pacific Rim Uprising साल 2018 में जल्द ही आने वाला हैं, जिसके प्रोड्यूसर Guillermo Del Toro हैं, फिल्म के इस सिक्वल में Rinko kikuchi, John boyega, Scott Eastwood and Cailee Spaeny भी होंगे।

The New Mutants (अप्रैल 13)

The New Mutants साल 2018 की अमेरिकन सुपरहीरो हॉरर फिल्म हैं. जो मार्वल कॉमिक की स्टोरी  The New Mutants पर आधारित हैं. फिल्म के डायरेक्टर Josh Boone हैं। फिल्म में Anya Taylor-Joy, Maisie Williams, Charlie Heaton, Henry Zaga, Blu Hunt and Alice Braga भी नजर आएगे।

 Avengers: Infinity War (अप्रैल 27)

फिल्म Avengers: Infinity War साल की बड़ी फिल्मों में से एक हैं. यह सुपरहीरो की कहानी हैं, जो मार्वल कॉमिक्स पर बेस्ड हैं, यह 2012 की फिल्म Marvel’s the Avengers  का सीक्वल हैं, साथ ही फिल्म में आपको बहुत ज्यादा एडवेंचर, एक्शन और ड्रामा देखने को मिलेगा, जो आपको हास्य के रूप दिखाया जाएगा। फिल्म के डायरेक्टर Anthyony Russo और joe Russo हैं. फिल्म के प्रोडूसर Kevin feige हैं।

 

Solo: A Star Wars Story (मई 25)

फिल्म Star wars: The Last Jedi के रिलीज़ होने के बाद अपने शिखर पर पहुच गई थी, पर यह फिल्म Solo: A Star Wars Story एक स्पेस वेस्टर्न फिल्म हैं. यह पिछली फिल्म की प्रीक्वल हैं जिसे देखने के लिए हम सभी बहुत एक्साइटेड हैं।

Untitled Deadpool  सीक्वल (जून 1)

फिल्म का फर्स्ट पार्ट बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट था. इस फिल्म का सीक्वल जल्द ही साल 2018 में आने वाला हैं, आशा हैं फिल्म पिछली बार से भी ज्यादा हिट होगी और दर्शको का मनोरंजन कर पाएगी. फिल्म में Josh brolin एक cable के रूप में होगे. और Zazie Beetz एक Domino के रूप में नजर आएगे।

Jurassic World: Fallen Kingdom (जून 22)

साल 2018 की फिल्म Jurassic World: Fallen Kingdom, फिल्म Jurassic World (2015) का सीक्वल हैं. फिल्म के डायरेक्टर J.A Bayona और प्रोड्यूसर frank marshall हैं।

Ant-Man and the Wasp (जुलाई 6)

यह मूवी मार्वल कॉमिक्स  के किरदारों Scoot lang (ant-man) और Hope van dyne (wasp) पर बेस्ड होगी. यह एक सुपरहीरो फिल्म हैं. फिल्म के डायरेक्टर Peyton Reed और प्रोड्यूसर Kevin Feige हैं. तो तैयार रहिये फिल्म के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए।

Mowgli (अक्टूबर 19)

‘द जंगल बुक’ अब मोगली के रूप में नामित है. जो की एक लाइव एक्शन, एडवेंचर काल्पनिक फिल्म हैं. जो की Andy serkis ने डायरेक्ट की हैं. फिल्म के लेखक Callie Kloves हैं. यह फिल्म ‘द जंगल बुक’ की कहानी पर आधारित हैं. फिल्म में Rohan Chand, Matthew Rhys, Freida Pinto Christian Bale, Benedict Cumberbatch, Tom Hollander and Cate Blanchett and Andy Serkis भी होगे जो बालू का किरदार निभाएंगे।

X-Men: Dark Phoenix (नवम्बर 2)

फिल्म X-Men: Dark Phoenix एक सुपरहीरो वाली फिल्म हैं. जो मार्वल कॉमिक्स के X-MEN किरदार पर बेस्ड हैं. इससे पहले भी इसके कई पार्ट आए हैं जो हिट साबित हुए, आशा हैं यह फिल्म भी दर्शकों को खूब पसंद आएगी. फिल्म के डायरेक्टर और लेखक simon kinberg हैं।

सुपरहीरो के फैंस के लिए यह साल होगा रोमांचक होगा


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये