बॉलीवुड की नई बोल्ड कंगना का अगला पैतरा क्या होगा? शोले लेखक ने कर दिया होल्ड!

1 min


इसबार बॉलीवुड की नई बोल्ड बाला कंगना रनौत मुश्किल में पड़ी दिखाई दे रही हैं। ‘शोले’ जैसी फ़िल्म के लेखक जावेद अख्तर (मशहूर सलीम -जावेद जोड़ी) ने बॉलीवुड की इस कथित ‘ब्यूटी विथ ब्रेन’ को घेरे में कसवा दिया है। अदालत ने कंगना को कोर्ट की तारीख के दिन (1सितम्बर) हर हाल में उपस्थित रहने का आदेश दिया है।यह उनके लिए अंतिम चेतावनी है। देखने वाली बात होगी कि सामाजिक मुद्दों की यह स्वघोषित बॉलीवुडिया प्रवक्ता इस तारीख पर ना पहुंचने के लिए क्या पैतरे अपनाती है? या फिर वह अदालत में हाज़िर होने के लिए तैयार हैं।

पाठकों को बता दें कि लेखक जावेद अख्तर ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर एक मुकदमा नालिस किया हुआ है। कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में चैनल R भारत/ रिपब्लिक भारत के प्रमुख अर्नब गोस्वामी से स्व.सुशांत सिंह राजपूत के केस में कहा था कि फ़िल्म इंडस्ट्री में एक पूरा गैंग है जो हत्याओं को प्रेरित करता है। कंगना के कहने का मतलब और भी हो सकता है, शब्दों के इधर उधर जाने के फेर में हम नहीं जाते, उसने उनलोगों (सुसाइडिंग गैंग)की शुमारियत में जावेद अख्तर का नाम भी कोट किया था।

19 जुलाई 2020 के इस इंटरव्यू पर जावेद साहब को गुस्सा आगया। अमिताभ बच्चन की गुस्सैल इमेज बनाने वाले लेखक ने इसे अपनी इमेज बिगड़ने वाला वकतव्य बताया और कहा कि वे इस बयान से शॉक्ड हैं। कंगना चाहती तो बात खतम जो जाती।लेकिन वो तो बॉलीवुड की बोल्ड छवि धारिणी अभिनेत्री हैं।बात अदालत तक चली गई।अख्तर के वकील निरंजन ने नवम्बर में केस दर्ज करा दिया। अपनी व्यस्तता के चलते कंगना तारीख पर हाज़िर नही हो पा रही थी।

गतदिनों कोर्ट ने फिल्मी अदाकारा के ना आने पर ऐतराज़ दर्ज किया है और कहा है कि उनको अगली तारीख पर आना ही है।अगर वह नहीं आती तो यह कोर्ट की अवमानना होगी। जावेद अख्तर के वकील ने नॉन वेलेवल वारंट जारी करने की सिफारिस किया तो अदालत ने उसी तारीख पर करने की बात कहा और कहा कि उनको आना ही होगा। देखने वाली बात होगी कि बॉलीवुड की नई बोल्ड इस तारीख पर नहीं पहुचती तो क्या पैतरा लेती है।

SHARE

Mayapuri