जानिए बॉलीवुड सितारों के लिए कैसा रहेगा साल 2016

1 min


साल 2016 पर सबकी नज़र है। कैसा रहेगा आने वाला साल! यह उत्कंठा आम आदमी से लेकर सितारों तक सब के मन में होती है। मशहूर ज्योतिषी श्री सुमनैश कालजय, जो प्रायः बॉलीवुड सितारों का भविष्य वाचन करते रहे हैं ने ‘मायापुरी’ पाठकों के लिए कुछ सितारों की ज्योतिषिय गणना की है। आइये देखें, नये साल में सितारों के सितारे कैसे रहेंगे

अमिताभ बच्चन

अमिताभ की कुंडली जग जाहिर है। उनके बारे में जैसा हमने पिछले साल कहा था कि उनकी कुंडली में शनि की साढ़े साती है, वो प्रभाव बना रहेगा। उनको काम और दाम तथा नाम मिलता रहेगा लेकिन स्वास्थ्य बिगड़ता जाएगा। ईश्वर उन्हें अच्छी सेहत दें!

Amitabh-Bachchan-Some-Facts-Which-Nobody-Knows (1)

गोविन्दा

गोविन्दा की फिल्मों में एक और शुरूआत का योग बन रहा है। उनके लग्न से भाग स्थान का शनि और राशि से कर्म स्थान का शनि बताता है कि धीरे-धीरे उनको काम मिलता रहेगा। कुछ फिल्मों के नये अनुबंध या व्यवसाय की शुरूआत होने वाली है। साल के अंत तक कुछ फिल्म रिलीज होगी जो अच्छी चलेगी।

govinda-latest-pics-free

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट का यह साल संघर्ष वाला रह सकता है। करियर में कुछ प्रॉब्लम खड़ी होने की संभावना है। इनको मूवीज अच्छी तरह से चलाने के लिए संघर्ष करना पड़ेगा। करियर में सुधार लाने के लिए शनि का आशीर्वाद लेना चाहिए यानि पूजा पाठ जरूर किया करें।

Alia-Bhatt_8

वरूण धवन

साल 2016 वरूण धवन के लिए धूम धड़ाके का रहेगा। बॉलीवुड में उनकी पकड़ मजबूत होगी। अपने पिता के सहयोग से उनको एक बड़ा नाम देने वाला काम मिलेगा। उनके प्यार में पड़ने के चर्चे भी होंगे। फिल्मी करियर उनका आगे की तरफ जाएगा।

varun-dhawan-photo

सोनाक्षी सिन्हा

शनि भारी है। शनि की पूजा करें तो कुछ मंगल होगा। यह साल उनके लिए फेवरेबल नहीं लग रहा है। अपनी फिल्मों में कोई खास कमाल दिखाया जाए तभी कैरियर टिका रह पाएगा। सोनाक्षी शॉर्ट या विज्ञापन – फिल्मों में काम करने को लेकर न्यूज में बनेंगी। विशेष संघर्ष की जरूरत है।

sonakshi-759

शाहरुख खान

खान का करियर ग्रॉफ ऊंचा-नीचा चलेगा। मिश्रित रिजल्ट उनकी जन्म कुंडली में दर्ज हो रहा है। साल 2016 की शुरूआत उनके लिए भले अनुकूल नहीं है लेकिन जून’16 के बाद से कन्या राशि का गुरू उनके लिए ज्यादा फलदाई होगा। उनकी फिल्मों का बिजनेस कुछ नीचा, कुछ ऊंचा चलेगा और करियर जैसा चल रहा है, वैसा ही रहेगा।

Shahrukh-Khan (1)

 

श्रद्धा कपूर

शनि और गुरू के फेवर होने से श्रद्धा कपूर को स्टारडम मिलेगा। उनकी पैटर्नल-कुंडली भी उनको फेवर कर रही है। समय ठीक रहने का योग है।

shraddha630

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये