क्या होगा, जब कोई अपनी प्रेमिका को पाने के लिये फ्रेंड से बन जाएगा दुश्‍मन? जानने के लिये स्ट्रीम करें एमएक्स एक्सक्लूसिव सीरीज ‘गर्लफ्रैंड चोर’, केवल एमएक्स प्लेयर पर बिल्‍कुल फ्री

1 min


मुंबईः 17 अप्रैल 2020: क्या आप अपनी चाहत को उसके ब्रेक-अप के बाद दिलासा देते-देते थक चुके हैं? जब आप सुनते हैं कि ‘तुम मेरे बेस्ट फ्रैंड हो, तुम्हें न बताऊं तो किसे बताऊं’, जबकि आप चाहते हैं कि वह आप ही को पसंद करे। दोस्ती निभाते समय बार-बार अगर-मगर सुनना पड़ता है और हम सभी ऐसा समय देख चुके हैं या जो इससे गुजर रहा है, ऐसे व्यक्ति को जानते हैं- चाहे स्कूल हो, कॉलेज या कार्यस्थल। लेकिन क्या होगा यदि आप ऐसी दोस्ती निभाना छोड़ दें और अपनी प्रेमिका को पाने के लिये लड़ें? इस अप्रैल में ऐसे नियमों को तोड़ें और डाइस क्रिएटर नेटवर्क की प्रस्तुति तथा एमएक्स एक्सक्लूसिव सीरीज गर्लफ्रैंड चोर’ देखें, जो प्यार में डूबे और कॉलेज में पढ़ने वाले आकाश (मयूरे मोरे) की कहानी है, जो अभी तक ऐसी दोस्ती निभा रहा था, लेकिन अब उसने कठोर बनने का फैसला किया है और वह अपनी प्रेमिका को पाने के लिये गर्लफ्रैंड चोर बन गया है।

इस सीरीज में आकाश (मयूर मोरे) की कहानी दिखाई गई है, जो अपनी दोस्त नेहा (हिमानी शर्मा) का दिल जीतने के मिशन पर है, लेकिन नेहा एक आकर्षक लड़के विशाल (कुशाग्र दुआ) को पसंद करने लगती है। आकाश के मिशन की शुरूआत तब होती है, जब उसके पिता (शिशिर शर्मा) उसे परेशान देखते हैं और अपना प्यार वापस पाने के लिये उसे टिप्स देते हैं, इसमें उसका साथ विशाल की दोस्त ऋतु (दीक्षा जुनेजा) भी देती है, जिसे आकाश का सहारा है। फिर यह सभी साथ मिलकर इस उलझन को सुलझाते हैं। 5 एपिसोड की इस सीरीज में सोनाली सचदेव और आशीष विद्यार्थी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज अब एमएक्स प्लेयर पर एक्सक्लूसिव लाइव है, सभी एपिसोड निशुल्क देखे जा सकते हैं

https://bit.ly/GirlFriendChor_Ep1_YouTube

ट्रेलर  देखें –

एमएक्स प्लेयर के विषय में उच्‍च गुणवत्‍ता का डिजिटल फर्स्‍ट कंटेंट प्रदान करने वाला, एमएक्‍स प्‍लेयर भारत में 2019 का ब्रेकआउट वीडियो स्‍ट्रीमिंग एप्‍प के तौर पर नंबर वन के तौर पर उभरा है और एप्‍प एनी की रिपोर्ट ‘स्‍टेट ऑफ द मोबाइल 2020’ के अनुसार दुनिया भर में खर्च किये गये समय द्वारा टॉप वीडियो स्‍ट्रीमिंग में 7वें पायदान पर है। भारत में 75 मिलियन सेअधिक डेली ऐक्टिव यूजर्स (डीएयूज) के साथ, यह देश में सबसे बड़ा मनोरंजन मंच है जोकि 2 में से 1 स्‍मार्टफोन पर मौजूद है।

हर मूड के अनुसार मनोरंजन के साथ दर्शकों के लिए “एव्‍रीटेनमेंट” को परिभाषित करने वाला, एमएक्‍सप्‍लेयर फिलहाल एड सपोर्टेड मॉडल पर काम करता है और प्रीमियम कंटेंट के लिए एप्‍प का मुफ्‍त में इस्‍तेमाल कीजिए।एमएक्‍स प्‍लेयर ने अपनी ऑफलाइन वीडियो प्‍लेईंग क्षमताओं का एकीकरण 150,000 घंटों के प्रीमियम कंटेंट की व्‍यापक लाइब्रेरी के साथ किया है। यह 10 भाषाओं में उपलब्‍ध है। इसके पास एमएक्‍स ओरिजनल सीरीज, मूवीज,वेब सीरीज, टीवी शोज, न्‍यूज, ऑडियो म्‍यूजिक और गेम्‍स का समीक्षात्‍मक रूप से प्रशंसित स्‍लेट से है। टाइम्‍स इंटरनेट (टाइम्‍स ऑफ इंडिया,भारत के सबसे बड़े मीडिया एवं एंटरटेनमेंट समूह के डिजिटल वेंचर) का एमएक्‍स प्‍लेयर 2012 से टॉप 10 एंड्रॉयड एप्‍स में शुमार है और एंड्रॉयड, आइओएस, वेब, अमेज़न फायर टीवी स्टिक, एंड्रॉयड टीवी और वनप्‍लस टीवी पर उपलब्‍ध है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये