एक फोटोग्राफर ने सलमान खान से भाग्यश्री को पकड़कर लिप लॉक करने को कहा , तो सलमान ने दिया था ये जवाब

1 min


भाग्यश्री 'मैंने प्यार किया

भाग्यश्री ने इंटरव्यू में किया खुलासा कहा,’ एक फोटोग्राफर ने सलमान खान को उन्हें ‘पकड़ने और उन्हें स्मूच’ करने के लिए…

हिंदी सिनेमा में रोमांटिक फिल्मों की बात हो तो ‘मैंने प्यार किया’ का नाम जरूर आता है। सलमान खान और भाग्यश्री ने ‘मैंने प्यार किया’ से बतौर लीड स्टार फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। यह फिल्म उस समय की बहुत बड़ी हिट थी। फिल्म के साथ इन दोनों की जोड़ी भी काफी हिट हुई। लेकिन अफसोस इस फिल्म की सक्सेस के बाद इन दोनों की जोड़ी फिर कभी साथ नहीं दिखाई दी। सलमान खान तब से अब तक लगातार फिल्मों के जरिए दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं लेकिन भाग्यश्री इस फिल्म के बाद से ही पर्दे से दूर हो गई।

भाग्यश्री ने इस फिल्म के बाद कभी काम नहीं किया उनकी शादी हो गई। अब वह पर्दे पर वापसी कर रही हैं। वह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। अभी हाल ही दिए अपने एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। जो काफी सुर्खियां बटोर रहा हैं।

स्मूच की बात सुनकर मैं घबरा गईं थीं

भाग्यश्री 'मैंने प्यार किया

Source – Pinterest

भाग्यश्री ने हाल ही में डेक्कन क्रोनिकल को एक इंटरव्यू दिया, उन्होंने इस दौरान अपने और सलमान खान के एक फोटोशूट को लेकर बड़ा खुलासा किया। भाग्यश्री ने बताया ” एक जाने-माने फोटोग्राफर ने सलमान खान को उन्हें पकड़कर स्मूच करने के लिए कहा था। वो सलमान को साइड में ले गया और कहा मैं जब कैमरा सेट अप करूंगा तब तुम उन्हें पकड़कर स्मूच करना। फोटोग्राफर मेरी और सलमान की कुछ हॉट तस्वीरें लेना चाहता था।”

सलमान खान के साथ मैं सुरक्षित हूं

भाग्यश्री 'मैंने प्यार किया

Source – Imbd

भाग्यश्री ने बताया कि वो फोटोग्राफर की इस बात को सुनकर हैरान रह गईं और काफी घबरा गईं थीं , लेकिन सलमान खान ने इसके जवाब में जो कहा, जिसे सुन मैंने चैन की सांस ली। उन्होंने बताया कि सलमान खान ने फोटोग्राफर को ऐसा करने के लिए बिल्कुल मना कर दिया। सलमान खान ने कहा था कि भाग्यश्री की परमिशन के बिना कुछ भी ऐसा नहीं करेंगे। भाग्यश्री ने कहा कि सलमान खान का यह जवाब सुन मुझे काफी अच्छा लगा और यह महसूस हुआ कि उनके साथ काम कर मैं सुरक्षित हूं।

भाग्यश्री 'मैंने प्यार किया

Source – Instagram

भाग्यश्री फिलहाल फिल्मों में तो ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं। बता दें एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी। उनका पहला सीरियल ‘कच्ची धूप’ 1987 में आया। लेकिन भाग्यश्री को सलमान खान के साथ डेब्यू फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से ही पहचान मिली।

ये भी पढ़ें– सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, अब एनिमेटेड सीरीज में दिखेंगे दबंग के चुलबुल पांडे


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये