जब अभिषेक बच्चन ट्विटर पर अपनी बेटी के लिए नाम के सुझाव मांग रहे थे- अली पीटर जॉन

1 min


बच्चन परिवार इंडस्ट्री का सबसे सोशल मीडिया जानकार परिवार है… अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया को संभालने में गुरु के रूप में स्वीकार किया जाता है।

वह बेहद व्यस्त होने पर और तब भी जब वह बहुत अच्छा नहीं है, तब भी वह ट्विटर पर चीजें पोस्ट करने के लिए जाने जाते हैं। वह न केवल इस बारे में पोस्ट लिखते हैं कि वह क्या करने में व्यस्त है या उसने अतीत में क्या किया है, बल्कि जब वह अपने बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्य राय बच्चन की तस्वीरें पोस्ट करते हैं और ज्यादातर अपनी पोती आराध्या की तस्वीरें पोस्ट करते हैं तो वह सबसे अच्छा होता है। उनकी पोस्ट सबसे ज्यादा ध्यान खींचती है, लेकिन कई बार उन्हें बहुत बुरी तरह ट्रोल भी किया जाता है।

अभिषेक ट्विटर पर बहुत सक्रिय नहीं हैं, लेकिन जब उनकी बेटी का जन्म हुआ, तो उन्होंने अपने अनुयायियों से उनके लिए एक नाम सुझाने के लिए कहा। हालांकि उन्होंने अपने फॉलोअर्स की सलाह नहीं मानी और अपनी बेटी का नाम आराध्या रखा। वह अपनी कबड्डी टीम के बारे में तस्वीरें और खबरें भी पोस्ट करते रहते हैं।

ऐश्वर्य ट्विटर के साथ अपना अफेयर शुरू करने वाली आखिरी महिला थी और ज्यादातर परिवार की तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं।
परिवार में केवल एक ही जया बच्चन हैं जिन्हें अभी तक सोशल मीडिया से दूर नहीं किया गया है। वह संसद में वह सब कहती है जो वह कहना चाहती है।

बच्चन परिवार हर जगह कीमती गहनों जैसे हैं। और सोशल मीडिया की शान बढ़ जाती है जब वो जुड़ जाते हैं।

SHARE

Mayapuri