जब सलमान ने कहा- शर्ट उतारेगा…बॉबी ने दिया जवाब- ‘मैं कुछ भी करूंगा मामू…’

1 min


जाने माने अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे एक्‍टर बॉबी देओल एक बार फिर सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ में अपने एक्‍शन और स्‍टाइलिश अवतार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में बॉबी ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे उन्‍होंने अपने करियर को दोबारा ट्रैक पर लाने के लिए सलमान खान से बात की और सालों बाद भी सलमान को बॉबी की यह बात याद थी।

आपको बता दें, बॉबी देओल ‘गुप्‍त’, ‘सोल्‍जर’, ‘हमराज’ जैसी कई सुपरहिट फिल्‍में देंने के बाद भी अचानक पर्दे से गायब हो गए, और अब वह ‘रेस 3’ जैसी मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म से वापसी कर रहे हैं। ‘रेस 3’ का हिस्‍सा बनने और अपने ठंडे करियर पर बात करते हुए बॉबी देओल ने बताया कि, कैसे वह अपने करियर में काफी अच्‍छा कर रहे थे और अचानक उनके पास काम आना बंद हो गया। बॉबी ने बताया कि पिछले 2-3 सालों में मैंने लोगों से आगे से जाकर मिलना शुरू किया। 

सलमान से अपनी मुलाकात पर बॉबी ने बताया, ‘मुझे क्रिकेट बहुत पसंद है और मैं CCL (सेलीब्रिटी क्रिकेट लीग) में खेल रहा था। मेरी दाढ़ी बढ़ी हुई थी क्‍योंकि मैं सोच रहा था कि ऑफबीट फिल्‍म ही कर लेता हूं। तब मुझे सलमान मिले और कहा ये दाढ़ी कटवा ले। तब सलमान ने मुझसे कहा, ‘जब मेरा करियर ठीक नहीं जा रहा था, तब मैं तेरे भाई की पीठ पर चढ़ गया, संजय दत्त की पीठ पर चढ़ गया।’ तब मैंने सलमान से कहा, ‘मामू, तू मुझे अपनी पीठ पर चढ़ने दे..’ तब सलमान ने मुझे कहा ठीक है तो दाढ़ी शेव कर ले। इसके बाद सलमान ने मेरे लिए बहुत कुछ करने की कोशिश की।

बॉबी ने बताया कि फिर एक दिन उनका फोन आया और उन्‍होंने कहा, ‘शर्ट उतारेगा…’। दरअसल मैं ऑनस्‍क्रीन शर्ट उतारने में विश्‍वास नहीं रखता, मुझे लगता है कि इसकी जरूरत नहीं है। ‘सोल्‍जर’ के दौरान भी रमेश जी चाहते थे कि मैं शर्ट उतारूं लेकिन तब मैं तैयार नहीं हुआ था। लेकिन सलमान के इस फोन के जवाब में मैंने कहा, ‘मामू मैं कुछ भी करूंगा..’

बता दें कि ‘रेस 3’ के अलावा बॉबी देओल जल्‍द ही ‘यमला पगला दीवाना 3’ और ‘हाउसफुल 4’ में भी नजर आने वाले हैं। ‘रेस 3’ ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज हो रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh