‘गे’ है अर्जुन कपूर

1 min


जी हां अर्जुन कपूर ‘गे’ है ऐसा हम नही बल्कि खुद उनके पिता बोनी कपूर को लगता था कि उनका बेटा ‘गे’ है। इस बात का खुलासा हाल ही में दिए अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। ‘मुबारकां’ के प्रमोशन में बिजी अर्जुन कपूर ने इंटरव्यू में बताया की मैं करीब 20 साल का था तो मेरे पास गाड़ी नहीं थी. ऐसे में जब मैं अपने दोस्तों के साथ बाहर जाता तो पापा की महंगी गाड़ियां लेकर निकला करता था।

अर्जुन ने कहा, हम अकसर पापा की फैंसी गाड़ियों में नाइट क्लब जाया करते थे. इस वजह से हमें क्लब में एंट्री भी मिल जाती थी. एक दो बार पापा ने मुझसे पूछा क्या तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड है? तो मैंने बताया कि मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है मैं अपने तीन-चार दोस्तों के साथ नाइट क्लब जाता हूं. इस बात से वह परेशान हो गए थे और उन्होंने ये पता लगाने की कोशिश की कि कहीं उनका बेटा ‘गे’ तो नहीं।

उन्होंने बताया कि जब उन्हें ये बात पता चली तो वह अपने पिता के बर्ताव से बहुत हैरान हुऐ थे. लेकिन अब उन्हें इस पर हंसी आती है।

आपको बता दे की अर्जुन कपूर अनीज बज्मी के निर्देशन में बन रही है फिल्म ‘मुबारकां’ में डबल रोल में नजर आने वाले है फिल्म में उनके रियल लाइफ चाचा अनिल कपूर पर्दे पर उनके चाचा का रोल अदा कर रहे है। इन दोनों के अलावा इलियाना डिक्रूज, और अथिया शेट्टी भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी।

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये