क्रोएशिया जीतता तो नाइव्स ज्यादा कपड़े पहनने लगती

1 min


फीफा वर्ल्ड कप में अपनी टीम की जीत के लिए प्रशंसकों की हौसलाअफजाई एक आम बात है। पर, कुछ फैंस अनोखे होते हैं और टीम का उत्साह बढ़ाने का उनका अंदाज भी अनूठा होता है। वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचकर इतिहास रचने वाली क्रोएशिया टीम की एक फैन का अंदाज भी खास है।

टीम के पूर्व खिलाड़ी डिनो ड्रापिक की पूर्व पत्नी और प्लेबॉय मॉडल नाइव्स सेल्सियस अपने देश में काफी प्रसिद्ध हैं। खासतौर पर अपनी ग्लैमरेस और बिकिनी वाली तस्वीरों के लिए। पर, अपनी टीम वर्ल्ड कप जीत के लिए उन्होंने एक अनोखी कसम खाई थी। उन्होंने कहा था कि अगर क्रोएशियाई टीम वर्ल्ड कप चैंपियन बनेगी तो वह स्ट्रिप करना छोड़ देंगी और ज्यादा कपड़े पहनना शुरु कर देंगी।

देश के लिए अपनी पसंद का त्याग कर दूंगी

नाइव्स का कहना था कि , मैं भी दिल से टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए देखना चाहती हूं। मैं वादा करती हूं कि अगर क्रोअशियाई खिताब जीतती है तो मैं ज्यादा कपड़े पहनना शुरु कर दूंगी और मेरा ग्लैमरेस ड्रेस पहनना इस साल के अंत तक खत्म हो जाएगा। वह हमेशा कम कपड़े पहनना पसंद करती हैं लेकिन देश के लिए वह अपनी पसंद का त्याग कर देगी।

इस घोषणा से उनके फैंस असमंजस की स्थिति में थे। वो ना तो टीम को हारते देखना चाहते थे और यह भी नहीं चाहते कि नाइव्स ग्लैमरेस फोटो पोस्ट करना बंद कर दें। हालांकि उनकी ऱ्वाहिश पूरी नहीं हो सकी और क्रोएशिया फाइनल में फ्रांस के हाथों हार गया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये