10 साल दोबारा आमने-सामने आए दो प्रेमी

1 min


पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता की कॉन्ट्रोवर्शियल लव लाइफ के बारे में कौन नहीं जानता। बॉलीवुड में अगर अपने अफेयर के लिए सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली कोई ऐक्ट्रेस है तो वो हैं सुष्मिता सेन। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन एक ऐसी ऐक्ट्रेस हैं जिनका 10 से भी ज्यादा लोगों से अफेयर रह चुका है। सुष्मिता के लवर्स की लिस्ट में बिजनेसमैन, ऐक्टर, प्लयेर और बिल्डर सभी शामिल हैं।

2009 में हुई थी मुलाकत

उसी लिस्ट में एक नाम आता है बॉलीवुड ऐक्टर रणदीप हुड्डा का। ये बात सभी को पता है कि एक समय था जब सुष्मिता सेन, रणदीप हुड्डा को डेट कर रही थीं। दोनों की मुलाकात साल 2009 में फिल्म कर्मा, कनफेशन एंड होली के सेट पर हुई थी। तभी दोनों एक दूसरे के करीब आए, लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए।

आपको जानकर हैरानी होगी कि हाल ही में ये दोनों पुराने लवर्स 10 साल बाद फिर से एक दूसरे के आमने सामने आ गए। खबर है कि सुष्मिता और रणदीप एक इंवेट अटेंड करने के लिए दुबई पहुंचे, जहां 10 साल बाद फिर से दोनों की मुलाकात हुई। इस पार्टी के दौरान दोनों एक दूसरे से दूरियां बनाते हुए नजर आए। दोनों ही एक दूसरे के सामने आने से बचते हुए नजर आए।

फिर से करीब तो नही आना चाहते

यहां तक की पार्टी के दौरान जब सभी गेस्ट की फोटोज ली जा रही थीं, उस समय भी इन दोनों लवर्स ने एक दूसरे के साथ फोटो भी नहीं खिंचवाई। लेकिन ये जरा सोचने वाली बात है कि सुष्मिता और रणदीप का 10 साल बाद एक ही जगह फिर से साथ होना, ये कोई को इंसीडेंट तो नहीं हो सकता। या फिर कहीं रणदीप फिर से सुष के करीब तो नहीं आना चाहते। जो भी हो, इस मिलन के पीछे क्या सच्चाई है, ये तो केवल सुष्मिता और रणदीप को ही पता होगी। वैसे इन दोनों का अफेयर बॉलीवुड में हमेशा हॉट न्यूज बनकर छाया रहा।


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये