जब गिरिजा ओक ने अपना वेलेंटाइन डे आमिर खान के साथ बिताया

1 min


0

लेडीज़ स्पेशल, तीन मजबूत महिलाओं के जीवन के इर्द—गिर्द घूमने वाला एक विशेष शो है क्योंकि दर्शक उनसे संबंधित हो सकते हैं। गिरिजा ओक एक प्रसिद्ध फिल्म और टीवी अभिनेत्री हैं, जो मराठी उद्योग में लोकप्रिय हैं। वर्तमान में, वह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो, लेडीज़ स्पेशल में दिखाई देती हैं, जिसमें वह मेघना निकाड़े की भूमिका निभाती हैं।

गिरिजा के बारे में हम जो नहीं जानते हैं वह यह है कि वह उपहारों से प्यार करती है – जो वह लोगों से प्राप्त करती है और जो वह खुद को देती भी हैं। भौतिक वस्तुओं के प्रति अपने प्यार के बारे में एक मजेदार कहानी का खुलासा करते हुए, गिरिजा ने कहा, “हम एक बार एक सड़क पर चल रहे थे और मैं अपने पति से शिकायत कर रही थी कि वह मुझे कभी भी कोई गिफ्ट नहीं देते हैं। परेशान होते हुए मेरे पति ने मुझसे पूछा कि मुझे क्या चाहिए। मैंने पास की घड़ी की दुकान में प्रवेश करने से पहले एक पलक तक नहीं झपकाई और कुछ ही समय में मैंने अपने लिए एक बहुत महंगी घड़ी उठा ली। यह उनकी जेब पर इतनी भारी थी कि मेरे पति ने फिर मुझसे पूछने का साहस नहीं किया, कि मुझे क्या गिफ्ट चाहिए। उस घटना के बाद उन्होंने पूरी तरह से मुझे कुछ गिफ्ट देना बंद कर दिया।” वह आगे कहती हैं, “जब मैं तारे ज़मीन पर की शूटिंग कर रही थी, उस साल के वेलेंटाइन डे की एक याद है। जब भी कोई मुझसे पूछता था कि वेलेंटाइन की मेरी योजनाएं क्या हैं, तो मैं उत्तर देती थी कि मैं इसे आमिर खान के साथ बिताने जा रही हूं। जितने सारे लोग इस बात पर भौचक्के हुए थे, उसे मैं कभी नहीं भूलूंगी।”

 हम सभी गिरिजा के साथ थोड़ा जुड़ सकते हैं लेकिन आगे वह जो कहती हैं वह पहले से बिल्कुल अनसुना है। गिरिजा कहती हैं, “मेरे पति, सुह्रद का मानना ​​है कि इन फैंसी दिनों के पीछे अच्छी तरह से सोची समझी व्यापारिक रणनीति है और वह वेलेंटाइन पर उपहार देने की संस्कृति को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, इस बार मैंने अपने ऑन-स्क्रीन पति से अपनी भौतिकवादी अपेक्षाओं को पूरा करने का फैसला किया है। विष्णु, वास्तव में मेरे सहयोगी सह-अभिनेता हैं और मैं इस साल उनसे एक उपहार मांगने की योजना बना रही हूं। अब सुह्रद के विपरीत, विष्णु अपने वास्तविक जीवन में भी अपने ऑनस्क्रीन चरित्र, मंदार की तरह मुझसे डरते हैं। इसलिए, मैं इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाने जा रही हूं और इस वेलेंटाइन डे पर मेरे के लिए विष्णु के पास क्या है, इसकी खोज करने का इंतजार नहीं कर सकती। “

गिरिजा के वेलेंटाइन अनुभव के बारे में जानने के लिए लेडीज़ स्पेशल देखें, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Mayapuri