कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट पर जब कपिल ने उतारी अमिताभ बच्चन की नक़ल तो अमिताभ ने मारा कपिल को ऐसा ताना

1 min


  • छवि शर्मा

बॉलीवुड के दिगज अभिनेता और ‘कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) 13’ के होस्ट अमिताभ बच्चन इस शानदार शुक्रवार में दर्शकों का जमकर मनोरंजन करने वाले हैं। इस हफ्ते ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अमिताभ बच्चन के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा और अभिनेता सोनू सूद मंच पर नज़र आने वाले हैं। जी हाँ कपिल और सोनू सूद शो के अगले सेलिब्रिटी गेस्ट होंगे।

शो में कपिल शर्मा अमिताभ की नक़ल करते नज़र आने वाले हैं। कपिल बताते हैं की अमिताभ अपने घर पर मेहमानों का स्वागत कैसे करेंगे। कपिल ने कहा कि अमिताभ उनके पास आने वाले किसी भी व्यक्ति को जलपान के चार ऑप्शन देंगे।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के एक नए प्रोमो में, कपिल शर्मा ने सेट के प्रवेश द्वार से दर्शकों को संबोधित किया, जबकि सोनू सूद होस्ट के सामने हॉट सीट पर बैठे नज़र आए।

कपिल ने कहा, “बच्चन साब के घर में भी कोई मेहमान आता है न तो उसको भी वह चार आप्शन दे देते हैं।” फिर उन्होंने अमिताभ की नकल की और अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, “नमश्कार, क्या पियेंगे आप चाय, कॉफ़ी, छाछ या निम्बू पानी”

कपिल ने तब अतिथि के रूप में उत्तर दिया, “मैं चाय लेलुंगा जी”, जिस पर कपिल ने अमिताभ का पोज देते हुए आगे पूछा, “लेमन टी, ग्रीन टी, मिल्क टी? महाशय मेरी तरफ़ मत देखिये मैं आपकी कोई भी मदद नहीं कर सकता हूँ” उन्होंने शो में अमिताभ की मशहूर लाइन की नकल करते हुए कहा।

फिर उन्होंने कहा कि इस समय अतिथि कहेंगे, “सर मैं क्विट करना चाहता हूँ।” और अमिताभ पूछेगे, “तो कौन से द्वार से जाना चाहेंगे आप- उत्तर द्वार, दक्षिण द्वार, पूरब द्वार या हरिद्वार”

वही शो के मेकर्स ने एक अन्य प्रोमो भी रिलीज़ किया जिसमे अमिताभ कपिल की टांग खीचते नज़र आए। प्रोमो में अमिताभ ने कपिल से कहा, “आज आप ठीक टाइम पे आए है। आपको हमने मिलना था 12 बजे, ठीक 4:30 पर आगए आप।” यह बात कहते ही कपिल ज़ोर से हंस पड़ते हैं।

शो में सोनू सूद और कपिल फिल्म शोले के कुछ डायलॉग को भी रीक्रिएट करते नज़र आयेगे। शो पर कपिल शर्मा शत्रुघ्न सिन्हा के स्टाइल में बसंती का रोल प्ले करते नज़र आयेगे। ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में जैसे ही सोनू सूद ने कपिल शर्मा से पूछा, “तुम्हारा नाम क्या है बसंती?” इसका जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने कहा, “बसंती होगी तुम्हारी भौजी।”

कपिल ने शो में यह भी बताया कि अमिताभ के स्वचालित वॉयस मैसेज, वाली आवाज जो लोगों को कोविड-19 के खिलाफ सावधानियों के बारे में बताती हैं, ने उन्हें अमिताभ की नक़ल करने के लिए प्रेरित किया था जिसके चलते उन्होंने शो में कहा जब आप बोलते हैं कि, “नमस्कार मैं अमिताभ बच्चन बोल रहा हूँ” तो सामने वाला घबरा जाता हैं। इसी वजह से एक बार मैंने आपको देख कर कॉपी किया और बोला “नमस्कार, मैं कपिल शर्मा बोल रहा हूँ”, तो जवाब आया, “तू कम बोला कर यार बहुत बोलता हैं।” यह सुन अमिताभ जोर से हसने लगे। प्रोमो में यह तो साफ है कि इस शुक्रवार कपिल शो में अपनी एक्टिंग से सबको खूब हसातें नजर आयेगे।

ख़ैर आपको बता दें कि पिछले सप्ताह शो में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी ‘सूर्यवंशी’ के प्रमोशन के लिए आए थे।

SHARE

Chhavi Sharma