जब अपनी तस्वीरों के माध्यम से पाखी हेगड़े ने सादगी को परिभाषित किया 

1 min


मशहूर अभिनेत्री पाखी हेगड़े अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। उनकी तस्वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं। पाखी का हर अंदाज उनके फैंस को दीवाना बना देता है। तभी तो पाखी की हर तस्वीर वायरल हुआ बिना नहीं रुकती। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़ कर एक तस्वीरों और वीडियो को साझा कर प्रशंसकों को आश्चर्य चकित करती रहती हैं।

इसी बीच पाखी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर उस वक्त चर्चा का विषय बन गयी, जब उन्होंने सादे लिबास में अपनी तीन फोटो शेयर करते हुए सादगी को परिभाषित किया। उसके बाद उनकी तस्वीरें  वायरल होना शुरू हो गयी और इंस्टाग्राम पर उनके प्रशसंकों के जम कर कमेंट आ रहे हैं। एक फैंस ने तो यहां तक लिख दिया कि उत्तर प्रदेश, आगरा ही नहीं उनकी इस सादगी भरे लुक से पूरा इंस्टाग्राम हिल रहा है।

दरअसल पाखी की यह तस्वीरें उनकी पहली तेलगू फिल्म ‘मणिशंकर‘ की शूटिंग के दौरान की है। इस प्रोजेक्ट को लेकर वह बेहद उत्साहित हैं। इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल हैदराबाद में चल रही है, जहां पाखी अपनी इस फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही है। इसके बावजूद वह अपने पशंसकों के लिए समय निकालकर सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहती हैं। तभी तो यह फोटोज सोशल मीडिया पर उन्होंने पोस्ट किया और यह देखते ही देखते वायरल हो गयी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये