क्रिकेट के भगवान से मिली, नेशनल क्रश प्रिया प्रकाश वॉरियर, वीडियो हुआ वायरल

1 min


नेशनल क्रश बन चुकी प्रिया प्रकाश वॉरियर  आज एक ऐसा नाम जिसे हर कोई जानता है। हाल ही में प्रिया क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से मिली। सचिन के साथ इस मुलाकात की फोटो प्रिया ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की है. सचिन के साथ प्रिया की ये फोटो भी फैंस को उतनी ही पसंद आ रही है, जितना कि उनका विंकिंग यानी आंख मारने का अंदाज भाया था।

कैसे हुई मुलाकात

दरअसल प्रिया इंडियन सुपर लीग के केरला और चेन्नई के बीच चल रहा मैच देखने पहुंची थीं. यहां उन्होंने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से भी मुलाकात की। इस मुलाकात की फोटो प्रिया ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा लिजेंड इज हेयर।

https://twitter.com/priyapvarrier77/status/967061181038055424

प्रिया ने सचिन का एक वीडियो भी बनाया और फैंस के साथ शेयर किया है जिसमें उनके साथ उनकी आने वाली फिल्म उरु आदर लव के हीरो रोशन अब्दुल भी नजर आ रहे हैं।

इसमें वीडियो में प्रिया और रोशन बता रहे हैं कि वे सचिन तेंदुलकर और अभिषेक बच्चन जैसे लीजेंड लोगों को देखकर बहुत एक्साइटेड हैं। वीडियो में प्रिया का छोटा भाई भी था। वैसे सचिन भी इस फुटबॉल लीग में केरला ब्लास्टर के सपोर्टर के तौर पर मैच देखने पहुंचे थे।

https://twitter.com/priyapvarrier77/status/967095900978884609

आपको बता दें की प्रिया की पॉपुलरैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की उनके बहुत कम से समय में इंस्टाग्राम पर 4.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो मार्क जुकरबर्ग के फॉलोअर्स से भी ज़्यादा हैं। खैर जो भी इस नेशनल क्रश ने अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये