जब ‘ये उन दिनों की बात है’ के सेट पर भावुक हुए रणदीप

1 min


उतार चढाव तो हम सभी के जीवन में आते रहते हैं. कभी कभी हम अपनी ज़िन्दगी की कुछ घटनाओं में इतने घुस जाते हैं कि वे हम पर हावी हो जाती हैं, और हम भावनात्मक रूप से बिखर जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वाकया सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन ये उन दिनों की बात है के सेट पर हुआ. इसमें नैना (आशी सिंह) और समीर (रणदीप सिंह) के बीच बहुत ही सुंदर और शाश्वत प्रेमसंबंध दिखाए गए है. कोई भी इस प्यारी जोड़ी को एक दूसरे से अलग नहीं देखना चाहेगा? मगर यदि यह सच हो जाए तो? हाँ, टीवी की सबसे प्यारी जोड़ी- नैना और समीर एक दूसरे से जल्द ही अलग होनेवाले हैं।

अलग होने के दृश्य को फिल्माते समय मुख्य भूमिका निभानेवाले कलाकार भावुक हो गए. इतने कि, हमेशा ही मौज मस्ती में दंग रहनेवाला यह जोड़ा शूटिंग नहीं कर पा रहा था. और इसकी शूटिंग करते समय रणवीर असली में रोने लगा. समीर को देखकर पूरी यूनिट हक्की बक्की थी क्योंकि वह असल में रो रहा था. सोर्स कहते हैं कि रणदीप अपने समीर के किरदार में इतना घुला हुआ था कि जब नैना ने उसे बताया कि वह रिश्ते से अलग होना चाहती है, तो वह टूट गया।  

अब मैं इस रिश्ते को आगे लेकर नही जाऊंगी

जब रणदीप से संपर्क किया गया तो रणदीप ने कहा “हाँ, यह सच है, मेरे लिए यह एक बहुत ही भावुक लम्हा था. जब नैना समीर से कहती है कि वह इस रिश्ते को और आगे नहीं लेकर जाएगी तो मेरे लिए यह बहुत ही भावुक करनेवाला लम्हा था. शुरू से ही नैना और समीर के बीच बहुत ही गहरा रिश्ता रहा है और अब जब मुझे यह सीन करना था कि समीर उस इन्सान से अलग हो जाए, जिससे वह सबसे ज्यादा प्यार करता है तो यह तो दुनिया के खत्म होने के जैसा ही था. मैं सीन में इतना डूब गया था कि मेरी आँखों से आंसू निकलने लगे. मुझे बहुत अजीब लगा कि कैसे मैं किसी द्रश्य में इतना खो सकता हूँ. मुझे लगता है कि जब आप किसी किरदार के साथ बहुत जुड़ जाते हैं, तो आप ऑनस्क्रीन किरदारों के साथ ही जीने लगते हैं।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये