जब रणवीर सिंह ने देखा बाजीराव का ‘भूत’

1 min


रणवीर सिंह इन दिनों अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के प्रमोशंस में जोरों शोरों से लगे हुए है लेकिन उनकी मानें तो उनका इस फिल्म को करने का अनुभव काफी अलग रहा है हाल ही में एक साझात्कार में उन्होंने ये बात स्वीकार भी की थी। वही अब इस फिल्म से जुड़ी एक और बात सामने आई है। सूत्रों की मानें तो रणवीर ने शूटिंग के दौरान बाजीराव का भूत देख लिया था।

ये बात उस दौरान की है जब वो इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे वो थर थर कांपने लगे और उनके होश उड़ गए। उस समय रणवीर ने शूटिंग के दौरान एक ऐसी आकृति देख ली थी जिसकी आंख, नाक, मूछें और हाथ-पैर सब थे और वो आकृति कहीं न कहीं बाजीराव से काफी मिलती जुलती थी।

हालांकि पहले रणवीर को लगा कि शायद ये उनका वहम है क्योंकि उन्हें भूत प्रेतों में विश्वास नहीं है लेकिन थोड़ी देर बाद ही उन्हें लगा कि ये सिर्फ उनका वहम नहीं है बल्कि उस दीवार पर वाकई कुछ था जो यकिन करने लायक था।

बता दें कि फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ 18 दिसंबर को रिलीज होगी । इस फिल्म में रणवीर के साथ प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिकाओं में है।


Mayapuri