जब बुर्का पहनने पर मजबूर हो गए थे ऋषि कपूर और माधुरी दीक्षित

1 min


बॉलीवुड में गुजरे जमाने की सबसे हिट जोड़ी माधुरी और ऋषि कपूर ने एक साथ कईं फिल्मों में काम किया है पर क्या आप जानते है की एक बार दोनों को शूटिंग करने के लिए बुर्खा पहनने पर मजबूर होना पड़ा था जी हाँ आज हम आपको बताने जा रहे है ऋषि और माधुरी के शूटिंग के वक़्त का मजेदार किस्सा दरअसल बॉलीवुड ऐक्टर ऋषि कपूर का बर्थ अभी कुछ ही दिनों पहले ही गया था। इस मौके पर उनके साथ कई फिल्मों में काम कर चुकीं माधुरी दीक्षित ने ट्विटर पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इस ट्वीट के जवाब में ऋषि कपूर ने एक पुराना और मजेदार किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। यह घटना उस समय की थी जब ऋषि और माधुरी एक साथ फिल्म ‘याराना’ की शूटिंग कर रहे थे।

जब ऋषि कपूर का बुर्का सरक गया

ऋषि ने बताया कि जब वह माधुरी के साथ ट्रेन से हैदराबाद जा रहे थे तो दोनों ने बुर्का पहन लिया ताकि उन्हें कोई पहचान नहीं सके। लेकिन पुणे स्टेशन के पास अचानक ऋषि कपूर का बुर्का सरक गया और लोग उन्हें पहचान गए। इसके बाद ऋषि और माधुरी को सफर में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

देखें, माधुरी और ऋषि के ट्वीट:

इस ट्वीट के बाद माधुरी ने भी जवाब देते हुए लिखा कि किस तह उस दिन उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा था। इसके साथ ही माधुरी ने कहा, ‘बीते समय के इन दिनों को याद कर मैं अपनी हंसी नहीं रोक पाती।’ वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋषि कपूर हाल में अमिताभ बच्चन के साथ ‘102 नॉट आउट’ में दिखाई दिए थे जबकि माधुरी इस समय ‘कलंक’ और ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग में बिजी हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये