जब साईं बाबा का आशीर्वाद मेरे साईं के सेट तक पहुंचा

1 min


Mere-Sai

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो ‘मेरे साई’ की लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, जहां कई लोग पूरे मन से शो देख रहे हैं और यह कहा जा सकता है कि साईं बाबा के आशीर्वाद से शो इतना अच्छा चल रहा है। शो की फैन फॉलोइंग और विश्वास इतना बढ़ गया है कि साईं बाबा के असली प्रसाद मेरे साईं के सेट पर पहुंच गए। हाल ही में मेरे साईं के सेट पर, अरुण गायकवाड़ ने 9 सिक्कों के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जो शिरडी के साईं बाबा के थे। अपनी समाधि से पहले, साईं बाबा ने इन 9 सिक्कों को लक्ष्मीबाई शिंदे को उपहार में दिया था और कुछ दिन पहले ही उनका पोता इन सिक्कों के साथ सेट पर आया था ताकि शो में काम करने वाले सभी सदस्यों पर साईं का आशीर्वाद लिया जा सके। अरुण गायकवाडजी के इच्छा अनुसार सेटपर जहाँ द्वारकामाई बनी है वहाँ इन सिक्कोंकी आरती की गयी। इस पूरे मौके ने सेट पर बेहद सकारात्मकता ला दी और न सिर्फ अबीर सूफी बल्कि सभी कलाकारों और क्रू के सदस्यों ने इस शो का हिस्सा बनकर धन्य और बहुत अच्छा महसूस किया।Mere Sai cast with Arun Gaikwad

शो पर साईं की भूमिका निभाने वाले अबीर सूफी कहते हैं, “मेरे साई के पूरे कलाकार और क्रू बहुत भाग्यशाली हैं और धन्य हैं क्योंकि इतने व्यस्त काम के साथ हमें शिर्डी आने के लिए ज्यादा समय नहीं मिलता है, लेकिन यह एक वास्तविक चमत्कार है जहां साईं बाबा द्वारा उपहार दिए गए असली 9 सिक्के सभी को आशीर्वाद देने के लिए आए थे। मैं बहुत आभार महसूस करता हूं क्योंकि लोग प्रार्थना करने के लिए इन सिक्कों तक चलकर जाते हैं और हर किसी को यह मौका नहीं मिलता है कि आशीर्वाद आपके पास आए बजाय आपके उनके पास जाने के। यह बाबा की इच्छा थी कि ये सिक्के हमारे पास आए और ये आ गए। यह केवल लक्ष्मी बाई के पोते की वजह से ही हो सका। साईं बाबा ने अपनी समाधि के दौरान 15 अक्टूबर 1918 को लक्ष्मी बाई को ये कीमती 9 सिक्के भेंट किए थे। अरुण गायकवाड़, उनके पोते नियमित रूप से शो देखते हैं और शो की लोकप्रियता ने उन्हें सेट पर आने के लिए प्रेरित किया।”

मेरे साईं को वास्तविक जीवन के मुद्दों को उठाने और उन्हें हल करने के तरीके दिखाने के लिए जाना जाता है और जल्द ही यह स्वच्छ और हरे पर्यावरण का एक संदेश फैलाते हुए दिखाई देगा। वर्तमान ट्रैक ब्रिटिश अधिकारी की यात्रा से पहले आसपास के क्षेत्र में एक सफाई अभियान चलाते मेरे साईं के कलाकारों को दिखाता है।

देखिए मेरे साईं हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.


➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये