जब अपने दोस्त अक्षय कुमार के लिये नंगे पांव पहुंचे सैफ अली खान!

1 min


हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और अनाड़ी सैफ अली खान स्टार प्लस के आगामी रियलिटी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के मंच पर एक बार फिर साथ आये। सैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘शेफ’ के प्रमोशन के लिये यहां पहुंचे हुए थे।

कई सारी परफॉर्मेंस देखने के बाद, अक्की को एक खास परफॉर्मेंस बेहद पसंद आई। वो गोल्डन बेल बजाकर यह बताना चाहते थे कि उस प्रतियोगी को चुन लिया गया है। सेट पर बेल्स को इस तरह से लगाया गया था कि अक्की को वहां तक पहुंचने के लिये एक पोल पर चढ़ना था। हमारे अक्की तो अक्की ठहरे तुरंत एक छलांग लगाई और वहां पहुंच कर घंटी बजा दी। यह देखकर सैफ हैरान रहे गये और ऊपर जाने के लिये नंगे पैर ही पहुंच गये। सैफ एक ही टेक में ऊपर पहुंचने के लिये अक्षय की मदद चाह रहे थे।

वैसे सेट पर मौजूद सभी लोगों ने दो सुपरस्टार्स के इस भाईचारे का खूब लुत्फ उठाया। जब अक्की ने बड़ी ही सावधानी से सैफ को सबसे ऊपरी हिस्से पर पहुंचाया तो लोगों में खलबली मच गई। तो अब आप भी इसे सच्ची दोस्ती की मिसाल ही कहेंगे ना?

‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में अक्षय कुमार, मेंटर्स जाकिर खान, मल्लिका दुआ और हुसैन दलाल के साथ सुपर जज के रूप में नजर आयेंगे। यह शो 30 सितंबर से प्रसारित होने वाला है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये