जब सलमान और अरबाज को परिवार का सामना करने में लगा डर

1 min


Salman-khan-katrina-kaif

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के द कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड में, सभी के चहेते सुपरस्टार सलमान खान अपनी आगामी फिल्म, भारत के प्रचार के लिए बॉलीवुड ब्यूटी कैटरीना कैफ के साथ शो की शोभा बढ़ाएंगे। शूटिंग के दौरान, दोनों अभिनेताओं ने जीवन और करियर के बारे में कुछ अज्ञात तथ्यों का खुलासा किया, जिसने दर्शकों को पूरे समय जोड़े रखा।

Katrina and Krishna dancing on Chikni Chamelic

शो के दौरान, सलमान खान ने बचपन की एक बहुत ही मजेदार घटना सुनाई, जिसने इस शब्द का संकेत दिया, मुसीबत। एक दिन, तीनों भाई पत्थरों के साथ एक खेल खेलते हुए, ‘टार्जन’ फिल्म देख रहे थे। सलमान खान इस खेल में इतने मशगूल हो गए कि उन्होंने पत्थर से अपने भाई सोहेल को बहुत बुरी तरह मार दिया। उन्होंने जानबूझकर ऐसा नहीं किया था, पर उस समय बॉलीवुड किंग डर गए थे, क्योंकि वह कल्पना नहीं कर सकते थे कि अगर उनके पिता को इस बारे में पता तो वह स्थिति से कैसे निपटेंगे।

Salman Khan Bike

सलमान ने बताया, “काफी समय पहले, हम तीनों टार्जन फिल्म देख रहे थे और एक खेल खेल रहे थे जिसमें पत्थर शामिल थे। मैं खेल में इतना तल्लीन हो गया कि गलती से मैंने सोहेल पर पत्थर फेंक दिया जो उस समय बहुत छोटा था। वह कूड़ेदान के पीछे चला गया और कुछ ही सेकंड के भीतर, उसका खून बहने लगा।” सलमान आगे कहते हैं, “अरबाज और मुझे यह सोचकर बहुत डर गए थे कि परिवार, विशेष रूप से हमारे पिता हमें कितना डांटेंगे।”

शो में आगे चलकर अंतहीन गपशप जारी रखते हुए, सलमान और कटरीना कपिल शर्मा के साथ एक क्विज खेलते नजर आएंगे जहाँ कपिल यह पता लगाने की कोशिश करेंगे कि कैटरीना सलमान को कितना अच्छी तरह से जानती हैं।

देखिए द कपिल शर्मा शो इस शनिवार और रविवार, रात 9ः30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये