जानिए सलमान के सामने घुटनों के बल बैठ कर क्यों? रोने लगे थे करण जौहर

1 min


बॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में  अपने बारे में एक खुलासा किया जिसे सुनकर शायद आपको यकीन ना हो लेकिन यह सच है।

करण जौहर ने बताया है कि एक मौका ऐसा भी आया था जब वह सलमान खान के सामने घुटनों के बल बैठकर रोने लगे थे। करण जौहर ने नेहा धूपिया के रेडियो टॉक शो नो फिल्टर नेहा में अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज़ खोले है करण ने शो में अपने डायरेक्शन में बनी 1998 की सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया। इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल लीड रोल में थे और रानी मुखर्जी और सलमान का इसमें स्पेशल रोल में दिखे थे। ‘कुछ कुछ होता है’ करण जौहर के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म थी।

सलमान और काजोल का गाना ‘साजन जी घर आए’ काफी चर्चित हुआ था। इस गाने की शूटिंग के दौरान सलमान ने कुछ ऐसा कर दिया था, जिससे परेशान होकर करण रोने लगे थे। करण ने बताया कि गाने की शूटिंग के दौरान सलमान ने डिजाइनर शबीना खान का सूट पहनने से साफ मना कर दिया था।

सलमान ने करण से कहा कि वे गाने की शूटिंग जीन्स और व्हाइट टी-शर्ट में ही करेंगे और इसी लुक में दूल्हे की एंट्री होगी। सलमान का मानना था कि दूल्हे का ऐसे लुक का ट्रेंड सेट होगा और लोग इसे फॉलो करेंगे। सलमान की यह बात सुनने के बाद, पहले करण को लगा कि वे उनके साथ मजाक कर रहे हैं, लेकिन जब 5 मिनट मनाने के बाद भी सलमान नहीं मानें तो करण को घुटनों के बल बैठ कर उनके आगे गिड़गिड़ाना पड़ा। उस वक्त करण ने रोते हुए सलमान से कहा था, ‘मैं तुमसे भीख मांगता हूं। मेरे साथ ऐसा मत करो। ये ब्लैक सूट पहन लो, तुम पर अच्छा लगेगा। मैं प्रॉमिस करता हूं।’

करण के आंसू देख सलमान पिघल गए और बोले, ‘चिंता मत करो, मैं पहन लूंगा। तू रोना मत हां, मैं मार डालूंगा तुझे, तू रोना मत।’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये