आखिर क्यों श्रीदेवी ने ठुकरा दी थी हॉलीवुड फिल्म ?

1 min


श्रीदेवी ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत बचपन में ही कर दी थी, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी नाम हासिल किया और 90 के शुरुआती दशक में वो अपने करियर के चरम पर थीं। इसी दौरान 1993 में उन्हें हॉलीवुड की फिल्म ‘जुरासिक पार्क’ में काम करने का भी मौका मिला था। फिल्म के डायरेक्टर स्टीवन स्पीलबर्ग ने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया था, लेकिन श्रीदेवी ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था।

बॉलीवुड से था लगाव

रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने बॉलीवुड के साथ अपने लगाव की वजह से इस फिल्म में काम करने से मना किया था। हालांकि, वहीं कुछ खबरों के मुताबिक श्रीदेवी ने इस फिल्म में काम करने से इसलिए मना किया था क्योंकि उन्हें फिल्म में एक छोटा सा रोल ऑफर किया गया।

पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी

आपको बता दें कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज रात तक मुंबई आएगा। श्रीदेवी के शव का पोस्टमार्टम रविवार को हो गया था लेकिन पुलिस अंतिम जांच रिपोर्ट तैयार नहीं कर पाई। खलीज टाइम्स के मुताबिक, पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी हो गई है और परिजन फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

सामान्य प्रोटोकॉल के मुताबिक, दुबई में अस्पताल से बाहर होने वाली मौत के मामले में इन जांचों में 24 घंटे से अधिक का समय लगता है। श्रीदेवी के निधन के मामले में भी इन सब प्रोटोकॉल को फॉलो किया जा रहा है। दुबई पुलिस की जांच जारी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Sangya Singh