जब धर्मेन्द्र ने इस वजह से सन्नी देओल को मारा था थप्पड़

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन इंडियन आइडल इस वीकेंड पर मनोरंजन की खुराक के साथ तैयार है. लीजेंडरी कलाकार धर्मेन्द्र और उनके बेटे बॉबी देओल और सन्नी देओल इस शो में आएँगे. सुपरस्टार धर्मेन्द्र, जो फिल्म इंडस्ट्री का एक जरूरी हिस्सा रहे हैं, वे दर्शकों के दिल में ख़ास स्थान रखते हैं, और वे दर्शकों को इस एपिसोड में हंसी की खुराक देते हुए नज़र आएँगे।

पैसे कोई नही चुराता

शो पर जब मनीष पॉल ने धर्मेन्द्र के साथ रेपिड फायर का एक राउंड खेला जिसमें धर्मेन्द्र से उन्होंने उनके बेटों सनी और बॉबी के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि बच्चों के साथ उनकी कई घटनाएं हैं, एक उनकी दाईं आँख है तो दूसरी बाईं आँख. उन्होंने कहा कि उनके दोनों ही बेटों ने उन्हें बहुत गर्व से भरा है और वे दोनों को ही बहुत प्यार करते हैं. जब उनसे पूछा गया कि कि पैसे कौन चुराता था, तो उन्होंने कहा “कोई नहीं क्योंकि वे अपने बच्चों को उतने पैसे देते ही थे. धर्म जी ने यह भी बताया कि उन्होंने एक बार अपने बेटे सन्नी को थप्पड़ मारा था! उन्होंने कहा कि जब सन्नी एक छोटे बच्चे थे, तो उन्होंने एक खिलौने की बंदूक तोहफे में दी थी, और सन्नी ने शीशे पर बुलेट मारी थी और सारे तोड़ दिए. बाद में धर्मेन्द्र को इस गुस्से का अहसास हुआ. उनकी आँखों में आंसू आ गए और बताया कि उसके दोनों बेटे कीमती हैं और वह उन्हें बहुत प्यार करते हैं।

सेट से एक सोर्स ने कहा “धर्म जी और उनके बेटों के साथ यह बहुत ही शानदार था. वे उन्हें बहुत प्यार करते हैं और उन्होंने उनके बचपन की कुछ बातें भी बताईं. देओल परिवार की उपस्थिति ने शो का मनोरंजन बढ़ा दिया और हर किसी ने परिवार का आनन्द उठाया और शो पर आना शान की बात थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये