बॉलीवुड भी हुआ ‘डासिंग अंकल’ का फैन, सुनील शेट्टी ने मुंबई में की मुलाकात

1 min


एक शादी की पार्टी में डांस करके रातोंरात सोशल मीडिया पर अपने डांस से फेमस हुए ‘डांसिंग अंकल’ यानी संजीव श्रीवास्तव के फैन अब सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी हो गए हैं। यही वजह है कि सुनील शेट्टी ने उन्हें खुद कॉल करके मुंबई बुला लिया। सुनील शेट्टी के बुलावे पर संजीव श्रीवास्तव मुंबई पहुंच भी गए। यहां उन्होंने सुनील शेट्टी से मुलाकात भी की।

इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया- ‘आज @SuneilVShetty जी से मुलाकात हुई, वे बहुत ही सुलझे हुए और अच्छे इंसान हैं।’ एक बातचीत में संजीव श्रीवास्तव ने बताया- ‘सुनील शट्टी ने वादा किया है कि वो मुझे फिल्मों में लाने के लिए प्लान कर रहे हैं। जल्द ही कुछ अच्छा होगा। फेमस होने के बाद बनाया ट्विटर अकाउंट…

गोविंदा-सलमान को दिया चैलेंज

प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव का नया वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो गोविंदा-सलमान की फिल्म ‘पार्टनर’ के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। संजीव ने इस वीडियो के साथ गोविंदा और सलमान को चैलेंज भी दिया है।

आपको बता दें, भोपाल के भाभा इंस्टीट्यूट में प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव ने अपने साले की शादी में 12 मई को यह डांस किया था। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी ट्वीट कर संजीव श्रीवास्तव की तारीफ कर चुके हैं।

 

SHARE

Sangya Singh