कहां गायब थे हनी सिंह ?

1 min


अपने गानों की लिरिक्स के लिए अकसर कंट्रोवर्सी में रहे रैप सिंगर यो यो हनी सिंह का नया गाना आखिरी बार कब सुना गया था, शायद ये किसी को भी याद न हो. बल्कि ये कहना गलत नहीं होगा कि इतना लंबा तो उनका सिंगिग करियर भी नहीं होगा जितना टाइम वो इस इंडस्ट्री से गायब रहे.

हनी सिंह पर बन रही बायोपिक

अपने रैप से यंग जेनरेशन के दिलों में तहलका मचाने वाले रैपर यो यो हनी सिंह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से गायब रहे हैं और सुर्खियों में भी छाए रहे. अब हनी सिंह पर एक बायोपिक बनने वाली है.

हनी सिंह को थी यह बड़ी बिमारी ?

खबर है कि हनी सिंह को किसी पब्लिशर ने 25 करोड़ का ऑफर दिया है. लेकिन हनी सिंह ने अभी हां नहीं कहा है. एक इंटरव्यू के दौरान हनी सिंह ने बताया कि, बीते 18 महीने, उनकी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था. उस दौरान वो किसी से बात करने की हालत में नहीं थे. उन्होंने खुद के गायब होने को लेकर बताई गई सभी अफवाहों को गलत बताया और कहा कि वो बायपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित थे और डिप्रेशन में चले गए थे. इस दौरान वो अपने घर पर ही रहे. महीनों तक न वो किसी से मिले और न घर से बाहर निकले. अब देखना ये है कि लुंगी डांस और आज ब्लू है पानी पानी जैसे सुपरहिट गाने देने वाले हनी सिंह इस ऑफर को हां करते हैं या नहीं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये