“व्हाइट क्रिसमस” उत्सव की क्लोजिंग सेरेमनी में शामिल हुई दलजीत कौर

1 min


आर सिटी मॉल, ब्रांडेड कपड़े और जीवन शैली के उत्पादों की खरीदारी करने के लिए मुंबई में सबसे बड़ा मॉल, भव्य, “व्हाइट क्रिसमस” उत्सव को क्लोजिंग सरमोनी में अवॉर्ड डिस्ट्रीब्यूट किया गया, जो 4 सप्ताह तक चला, क्रिसमस और नए साल के बुखार के साथ मनाया गया। बोनांजा के उपहार समारोह में दलजीत कौर, टेलीविजन अभिनेत्री को भाग्यशाली विजेताओं को पुरस्कार सौंपने के लिए उपस्थित देखा गया। आर सिटी ने 50 लाख के पुरस्कार दिए, जिसमें 25,000 से अधिक ग्राहकों को एक ब्रांड-नई हुंडई क्रेटा कार, टेलीविजन सेट, मोबाइल फोन और उपहार वाउचर शामिल थे।

Dalljiet Kaur
Dalljiet Kaur

1000 बच्चों के लिए ओपन एयर मूवी स्क्रीनिंग

एक उत्सव की सुगबुगाहट में 1000 बच्चों के लिए ओपन एयर मूवी स्क्रीनिंग, बच्चों के लिए क्रिसमस पार्टी, लगभग 500 बच्चों के लिए भव्य पार्टी, भव्य संता परेड, कार्टून नेटवर्क के सहयोग से विशेष टून मिलते हैं और बधाई देते हैं, बुखार 104 के साथ बच्चों की आरजे हंट, क्रिसमस स्पेशल कार्यशालाओं और भी बहुत कुछ। आर सिटी में व्हाइट क्रिसमस की अपनी विशेष संवादात्मक सजावट थी जो शहर की बात बन गई थी।

Dalljiet Kaur
Dalljiet Kaur

श्री राजीव मल्ला, सीईओ, मॉल – रनवाल ग्रुप, कहते हैं, “वे कहते हैं कि क्रिसमस उपहार के बिना अधूरा है और यह बिल्कुल सच है। हम सबके लिए कुछ था। हमें अपने ग्राहकों से भारी प्रतिक्रिया मिली। हम क्रिसमस के मौसम के दौरान 12 लाख की रिकॉर्ड-ब्रेकिंग फुटफॉल पाकर खुश हैं।”

Dalljiet Kaur
Dalljiet Kaur

श्री संतोष पांडे – हेड, आर सिटी मॉल, कहते हैं, “आर सिटी मॉल ग्राहक को हमेशा सबसे पहले रखने में विश्वास करता है। इस तरह के मौसमी समारोहों को ग्राहक अनुभव और ग्राहक संतुष्टि को ध्यान में रखने की योजना बनाई गई है, और निश्चित रूप से, हमें अपने सबसे वफादार ग्राहकों से प्रशंसा की भारी प्रतिक्रिया मिली। हम आगामी वर्ष में और अधिक पुरस्कृत अभियानों की योजना बना रहे हैं।

Dalljiet Kaur
Dalljiet Kaur

आर सिटी में व्हाइट क्रिसमस शॉपिंग फेस्टिवल में दुकान के लिए 25,000 से अधिक उत्सुक प्रतिभागियों ने देखा और प्रतियोगिता में जीत हासिल की, साथ ही साथ 50,000 से अधिक रैफल कूपन भरे गए। पारंपरिक भारतीय स्पर्श ने ग्राहकों को प्रसन्न किया। यह सभी विजेताओं के लिए एक यादगार क्रिसमस था और निश्चित रूप से उनके दोस्तों और परिवारों के लिए भी।

Dalljiet Kaur
Dalljiet Kaur

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये