ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ‘वॉर’में किसकी होगी जीत!

1 min


बॉलीवुड दो जबरदस्त एक्शन हीरो ऋतिक रौशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार फिल्म ‘वॉर’में एक साथ आ रहे है। इस जोड़ी को साथ देखने के लिए फैंस पहले से ही काफी एक्साइटेंड हैं। हालांकि अभी तक जहां टाइगर ऋतिक रोशन को अपना आइडियल और गुरू बताते रहे हैं, लेकिन जैसे ही फिल्म की रिलीज पास आने लगी है, यह दोनों सितारे जबरदस्त टक्कर में आ गये हैं । यहां तक की अब टाइगर इस फिल्म के प्रमोशन में एक ऐसी टीशर्ट पहने नजर आये, जिसमें वह ऋतिक रोशन को चिढ़ाते और उकसाते नजर आ रहे हैं । इससे पहले कि आप इन दोनों सितारों के बीच किसी झगड़े की बात सोचें, हम बता दें कि यह इस फिल्म के प्रमोशन का एक नया अंदाज है, जिसे टाइगर और ऋतिक दोनों अपनाने जा रहे हैं । इस फिल्म में यह दोनों एक दूसरे के खिलाफ लड़ते नजर आयेगें। ऐसे में अब फिल्म के प्रमोशन के दौरान टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन की फिल्म के एक मीम की बनी टीशर्ट पहने नजर आये । यश राज बैनर के तले बनी इस फिल्म में प्रमोशन की यह अनोखी तकनीक अपनाई जा रही है । फिल्म के प्रमोशन के दौरान यह दोनों सितारे एक-दूसरे के मीम्स पर बनीं टीशर्ट पहने हुए नजर आने वाले हैं । फिल्म वॉर में ऋतिक और टाइगर का खतरनाक अंदाज और शानदार एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा। फिल्म में टाइगर ऋतिक के स्टूडेंट बने नजर आने वाले हैं।

War-Movie-Stills-Hrithik-Roshan-Tiger-Shroff

कहना गलत न होगा कि टाइगर श्रॉफ का असली एक्शन इम्तिहान फिल्म वॉर में होने वाला है । टाइगर को भी इस बात का अंदाजा है, तभी तो उन्होंने फिल्म में एक ऐसा सीन जानबूझकर किया है जिसे चुनौती देने की किसी दूसरे हीरो की हिम्मत भी न हो । फिल्म में ये सीन टाइगर श्रॉफ के पहली बार परदे पर आने का है और ढाई मिनट लंबा है । फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, जी हां, ये सीन वाकई अद्भुत है और आपकी जानकारी बिल्कुल सही है । इसमें पूरा एक्शन टाइगर ने सिर्फ हाथों से किया है । ये ढाई मिनट लंबा शॉट टाइगर ने बिना किसी कट के शूट किया है । फिल्म के तमाम एक्शन सीन्स में टाइगर खाली हाथों से ही लड़ते दिखाई देंगे और इस तरह के सीन्स तैयार करने में एवेंजर्स सीरीज की फिल्म एज ऑफ अल्ट्रॉन के एक्शन कोरियोग्राफर सी यंग ओह का जवाब नहीं है। उन्होंने ही वॉर में टाइगर के एक्शन सीन तैयार किये हैं ।

iDiva_Hrithik-Roshan--Vani-Kapoor-In-Ghungroo

टाइगर का ये सीन करना इतना आसान भी नहीं रहा । यशराज फिल्म्स के सूत्र बताते हैं कि इस सीन पर निर्देशक से चर्चा होने के बाद टाइगर ने खुद को इसके लिए पूरी तरह समर्पित कर दिया । शूटिंग होने से पहले हफ्तों तक उन्होंने लगातार अभ्यास किया । इसका परिणाम था कि शूटिंग के दिन बिना किसी गलती के उन्होंने एक शॉट में इस सीन को पूरा कर लिया । हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने जा रही फिल्म वॉर में टाइगर का मुकाबला ऋतिक रोशन से है और फिल्म में वाणी कपूर अपने अब तक के सबसे ग्लैमरस अवतार में दिखने वाली हैं।

War Movie Hrithik Roshan

अब बात करते हैं फिल्म के गीतों की, जिसके दो गीत धमाल मचा रहे हैं । घुंघरू गाने में ऋतिक और वाणी कपूर की लाजवाब केमिस्ट्री देखने को मिली है । लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो, वॉर फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच डांस का महा मुकाबला काफी शानदार होगा । आपको बता दें, यह एक होली ट्रैक होगा, जिस पर दोनों अपने-अपने जबरदस्त डांसिंग मूव्स से लोगों का दिल जीतेंगे यानि दोनों के एक्शन के साथ-साथ इसमें डांस भी देखने को मिलेगा । यह गाना कोई और नहीं बल्कि साल 1974 में रिलीज हुई राजेश खन्ना और मुमताज की फिल्म आपकी कसम का ‘जय जय शिव शंकर’ ट्रैक होगा यानि इस गाने का रिप्राइज वर्जन दिखाया जायेगा। इसके पहले गाने ‘घुंघरू’ का हुक ‘के घुंघरू टूट गए’ एक पुराने गाने से लिया गया है । फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ऋतिक और टाइगर के बीच होने वाले इस गाने को काफी खूबसूरती से फिल्माया गया है।

hrithik tiger

वॉर का दूसरा गाना जय जय शिव शंकर भी रिलीज हो गया है । इस गाने में भी ऋतिक और टाइगर एक-दूसरे को डांस में कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं । दोनों ही स्टार्स होली के रंग में रंगे हैं और धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दे रहे हैं । सॉन्ग जय जय शिव शंकर में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन का शानदार फेस ऑफ रखा गया है । दोनों की स्टार की केमेस्ट्री एक साथ गजब की दिख रही है । बता दें, टाइगर इस बात का जिक्र कई बार कर चुके हैं कि वो ऋतिक रोशन के बहुत बड़े फैन हैं।

फिल्म वॉर एक टीचर (ऋतिक) और उसके स्टूडेंट (टाइगर) की कहानी है । ट्रेलर में दोनों की जबरदस्त फाइट की झलक देखने को मिली थी । इसमें ऋतिक और टाइगर भरपूर एक्शन सीन करते नजर आये थे। दोनों एक-दूसरे पर भारी पड़ रहे थे, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के आखिर में किसकी जीत होती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये