कौन है वह रहस्यमयी लड़की, जिसे टाइगर श्रॉफ सपोर्ट कर रहे हैं ?

1 min


अभिनेता टाइगर श्रॉफ को पिछले दिनों एक प्यारी लड़की के साथ देखा गया और उसका संबंध बॉलीवुड से नहीं हैं! क्या हमने आपको कोई सरप्राइज दिया है ? टाइगर सोशल मीडिया के जरिये उसका सपोर्ट भी कर रहे हैं। अब इससे पहले कि आप अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाना शुरू करें, हम आपको पूरी कहानी बता देते हैं!

यह सभी जानते हैं कि टाइगर श्रॉफ को अपनी डांसिंग से प्यार है और वह अच्छे परफॉर्मेंस की तारीफ करते हैं। यही कारण है कि अभिनेता &T.V के शो ‘सो यू थिंक यू कैन डांस’ से जुड़े। शानदार परफॉर्मेंस जो कि सभी लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है के अलावा शो में बतौर दर्शक टाइगर भी मौजूद थे। वास्तव में ‘बागी’ अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शो को अपना सपोर्ट भी दिया और दर्शकों से &T.V के शो ‘सो यू थिंक यू कैन डांस’ की प्रतिभागी जुएली वैद्य को वोट करने की गुजारिश भी की।

कई लोगों को यह पता नहीं है कि टाइगर और जुएली एक ही डांस क्लास गये थे और उनके डांस गुरू कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर परेश शिरोडकर हैं। दरअसल, जुएली ने म्यूजिक वीडियो ‘जिंदगी आ रहा हूं मैं’ में टाइगर के लिये डांस कोरियाग्राफ भी किया है और उन्हें अपनी धुन पर नचा चुकी हैं। पिछले सप्ताह शीर्ष 20 प्रतिभागियों को ग्रैंड प्रीमियर में देश के सामने पेश करने के बाद दर्शक भारत के सबसे बड़े डांस मंच पर स्ट्रीट और स्टेज डांसर्स के सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस के साक्षी बने। स्ट्रीट डांसर जुएली वैद्य ने प्रतिभागी रोहित बहल के साथ मंच पर परफॉर्म किया और अपने कंटेम्पररी एक्ट से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनके परफॉर्मेंस के बाद वोट करने के लिये दर्शकों के लिये वोटिंग लाइंस खुल गई हैं और जुएली के खास दोस्त टाइगर श्रॉफ यह सुनिश्चित करने के लिये सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं कि उन्हें दर्शकों का जरूरी प्यार मिल पाये।

टाइगर ने लिखा है, ‘‘दोस्तों, कृप्या उसके लिये वोट करें। जुएली को वोट करने के लिए 7877200117 पर मिस कॉल दें या JUA लिखकर 57575पर एसएमएस करें।

जुएली ऐसे ही आगे बढ़ती रहें! जुएली वैद्य को देखें शो ‘सो यू थिंक यू कैन डांस में’, शनिवार से रविवार, रात 8.30 बजे, सिर्फ &T.V पर

SHARE

Mayapuri