अभिनेता Saif Ali Khan को क्यों है हिंदी मीडिया से परेशानी

1 min


Saif Ali Khan
Source: National herald

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जल्द ही अमेज़न प्राइम पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज तांडव में नजर आने वाले है. हाल ही में सीरीज तांडव का ट्रेलर रीलिज किया गया है. जिसमें सैफ के साथ डिंपल कपाड़िया और सुनिल ग्रोवर भी दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं. लेकिन आज हम सैफ की अपकमिंग सीरीज के बारे में बात नहीं करेंगे. आज हम सैफ से जुड़ी एक खबर के बारे में आपको बताने वाले है.

दरअसल खबर सामने आ रही है कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को हिंदी न्यूज चैनल से दिक्कत है. जी हां अपनी सीरीज तांडव के अपने जीतने भी इंटरव्यू दिए है वो इंग्लिश मीडिया चैनल्स को दिए है. उन्होंने अबतक एक भी इंटरव्यू हिंदी में नहीं दिया है.

चलिए आपको बताते है कि वह हिंदी चैनल्स को इंटरव्यू क्यों नहीं देते हैं. सैफ के अनुसार वह हिंदी चैनल्स को इंटरव्यू इसलिए नहीं देते क्योंकि वह हिंदी में इंटरव्यू देने में कम्फर्टेबले नहीं हैं. जी हां उन्हें हिंदी में बात करने में परेशानी होती है.

हिंदी फिल्मों और हिंदी वेब सीरीज में काम करने के बाद भी उन्हें हिंदी में इंटरव्यू देने में दिक्कत है इस बात पर यकिन करना थोड़ा मुश्किल है.

खैर अब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ऐसा कह रहे है तो हो सकता है कि ऐसा ही हो. आपको बता दें कि 8 जनवरी को सैफ की वेब सीरीज तांडव रीलिज होने वाली है. इसके अलावा वह ओम राउत के द्वारा निर्देशित फिल्म आदिपुरूष में नजर आएंगे.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये