अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से कहा, आपके लिए मेरी जो भावनाएं हैं मैं उन्हें शब्दों में बयां नहीं कर सकती…

1 min


ankita lokhande

फेमस अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर किया हैं. जिसमें वो और उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन दिखाई दे रहे हैं.

अंकिता-लोखंडे

यह उनकी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है. इस तस्वीर में दोनों अमेजिंग लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर अंकिता ने इस पोस्ट के साथ एक नोट भी लिखा है.इस नोट में अंकिता लोखंडे ने लिखा है कि आपके लिए मेरी जो भावनाएं हैं उन्हें मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकती.

अंकिता-लोखंडे

जब भी मैं हम दोनों को साथ देखती हूं तो मेरे दिमाग में सबसे पहले एक ही चीज आती है कि मैं मेरी जिंदगी में तुम्हें एक दोस्त, पार्टनर और सोलमेट की तरह भेजने के लिए मैं भगवान की आभारी हूं. मेरे हर मुश्किल में साथ देने के लिए शुक्रिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता ने ये भी लिखा है कि मेरी हर मुसीबत को अपना बनाने के लिए और मेरी मदद के लिए दिल से शुक्रिया. मुझे और मेरे हालात समझने के लिए शुक्रिया. मुझे माफ कर देना क्योंकि मेरी वजह से तुम्हें आलोचना का शिकार होना पड़ा. शब्द कम पड़ जाएंगे लेकिन हमारी बॉन्डिंग खूबसूरत है. आई लव यू..

बता दें कि  सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद उन दोनों को सुशांत के फैंस ने खरी-खोटी सुनाई थी. दरअसल सुशांत के मौत का जिम्मेदार अंकिता और उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्की को ठहराया था. इसके बाद विक्की जैन ने इंस्टाग्राम पर अपना कमेंटबॉक्स ही बंद कर दिया था.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये