RRR के लिए फीस लेने से Ajay Devgan ने क्यों मना कर दिया ?

1 min


RRR के लिए फीस नहीं लेंगे Ajay Devgan

साउथ के जाने माने फिल्ममेकर एस.एस. राजामौली एक फिल्म बना रहे हैं RRR, जिसमें साउथ स्टार जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं। आज ही फिल्म की नई रिलीज़ का ऐलान किया गया है। ये फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होगी। वहीं, फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है। वो ये कि इस फिल्म अजय देवगन काम तो कर रहे हैं लेकिन उन्होंने इस फिल्म के लिए फीस लेने से इनकार कर दिया है। खबरों के मुताबिक, अजय इस फिल्म के लिए कोई फीस नहीं लेंगे।

अब आप सोच रहे होंगे कि इतनी बड़ी फिल्म है, तो भला अजय देवगन फ्री में क्यों काम करेंगे। वो इस वजह से क्योंकि अजय देवगन और राजामौली दोनों एक दूसरे के बहुत खास दोस्त हैं। शायद आपमें से सभी को ये बात पता नहीं होगी कि अजय और राजामौली सबसे अच्छे दोस्त बन गए जब दोनों ने एक साथ फिल्म ईगा के लिए काम किया था। ईगा के लिए अजय ने एक छोटा से वॉयस ओवर किया था। साल 2012 में ईगा का हिंदी रीमेक भी रिलीज हुआ था।

RRR में होंगे और भी कलाकार

बताया जा रहा है कि अजय को RRR के लिए जूनियर एनटीआर और राम चरण की फीस के लगभग बराबर ही फीस ऑफर की गई थी। लेकिन जब अजय ने फीस लेने से मना कर दिया गया तो मेकर्स ने उन्हें फिल्म के रियल फीस ऑफर की, लेकिन अजय ने उनके लिए भी इनकार कर दिया। अजय ने फीस के लिए पूछे जाने पर बताया कि वो पैसों के लिए बल्कि अपनी दोस्ती के लिए इस फिल्म में काम कर रहे हैं। RRR में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में होंगे।

इश फिल्म की एक और खास बात ये है कि RRR में बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट के अलावा इंटरनेशनल कलाकार रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरेस भी नज़र आंगे। ये फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर आधारित है और सच्ची घटनाओं से प्रेरित एस एस राजामौली की ये पहली फिल्म है।

ये भी पढ़ें- RRR में 45 करोड़ रुपए का ऐक्शन सीक्वेंस फिल्माएंगे एसएस राजामौली

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये