बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी को क्यों इस ऐक्ट्रेस से मांगनी पड़ी थी माफी ?

1 min


बॉलीवुड के सीरियल किसर

इमरान हाशमी ने ऐसा क्या कह दिया कि भड़क गईं ऐश्वर्या राय ?

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अबतक राज, मर्डर, कलयुग, आशिक बनाया आपने, कलयुग, जन्नत और वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर इमरान हाशमी को लोगों ने ‘सीरियल किसर’ का टैग दे दिया। लेकिन, बॉलीवुड के सीरियल किसर ने वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई और शंघाई जैसी फिल्मों से एक अभिनेता के तौर पर अपनी खास पहचान बनाई। इमरान की जिंदगी भी कई विवादों से भरी रही।

क्यों बिगड़े इमरान-ऐश्वर्या के रिश्ते ?

एक बार बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया कि दोनों के बीच रिश्तों में खट्टास आ गई। दरअसल, ये विवाद तब शुरु हुआ जब करण जौहर के शो कॉफी विद करण में इमरान हाशमी आए थे। रैपिड फायर राउंड में करण एक-एक नाम ले रहे थे, जिसके जवाब में उस शख्स को देखते ही जो पहली चीज दिमाग में आती है उसे बोलना था। जब करण जौहर ने ऐश्वर्या का नाम लिया तो इमरान हाशमी ने उसके जवाब में तुरंत ‘प्लास्टिक’ कह दिया।

ऐश्वर्या को मिला था ‘बादशाहो’ का ऑफर

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी के इस जवाब ने उस वक्त काफी सुर्खियां बटोरी थीं। ऐसी खबरें भी आईं थीं कि ऐश्वर्या को फिल्म बादशाहो का ऑफर मिला था लेकिन जब उन्हें पता चला कि फिल्म में इमरान हाशमी हैं, तो उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया। बाद में इमरान हाशमी ने अपने बयान के लिए माफी भी मांगी थी और कहा कि हैम्पर जीतने के लिए जो जवाब उनके दिमाग में आया उन्होंने तुरंत उसे बोल दिया।

ऐश्वर्या ने बताया बेहूदा कमेंट

लेकिन बॉलीवुड के सीरियल किसर और ऐश्वर्या राय के बीच विवाद यहीं खत्म नहीं हुआ। फिल्मफेयर को दिए गए एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या से रैपिड फायर राउंड खेला गया। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी जिंदगी का ये सबसे बेहूदा कमेंट ‘फेक’ और ‘प्लास्टिक’ था। फिलहाल, धीरे-धीरे बच्चन परिवार और इमरान हाशमी के बीच रिश्तों में सुधार हो गया गया है। बता दें, कि जल्द ही ऐश्वर्या राय बच्चन के ससुर यानी महानायक अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी के साथ फिल्म चेहरे में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

ये भी पढ़ेंकोरोना पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की जानकारी, तो यूजर्स ने कहा- सब झूठ


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये