क्यों देर रात आमिर खान से उनके घर मिलने पहुंची दीपिका पादुकोण? क्या आने वाली है दोनों की कोई फिल्म

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को उनकी हर एक फिल्म के लिए बेहद पसंद किया जाता है. आखिरी बार वे पद्मावतफिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में दीपिका ने रानी पद्मिनी का किरदार निभाया था. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस की खूब तारीफ़ की गई थी. जिसके बाद वो जल्द एसिड अटैक सर्वायिवर लक्ष्मी अगरवाल का रोल अदा करने जा रही. इसी के साथ दीपिका मकेर्स की पहली पसंद बन गई हैं.

आमिर खान अपनी फिल्म ‘महाभारत’ को लेकर भी काफी समय से चर्चा में हैं

इसी बीच अब दीपिका को लेकर यह खबर आ रही है कि वे महाभारतफिल्म में द्रोपदी के किरदार में नजर आ सकती हैं. वैसे दीपिका के द्रोपदी के किरदार को लेकर ख़बरों में तेजी इस वजह से आई है क्योंकि बीती रात दीपिका को आमिर खान से मिलते हुए देखा गया है. आपको बता दें की दीपिका देर रात आमिर से मिलने उनके घर पहुंची थीं. जिसके बाद से ही इस तरह ही ख़बरों में तेजी आ गई है. आमिर खान अपनी फिल्म महाभारतको लेकर भी काफी समय से चर्चा में हैं.

इस प्रोजेक्ट के लिए करीब 1000 करोड़ रुपए खर्च लगने वाला है.

दीपिका के अलावा डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी और सिद्धार्थ राय कपूर भी आमिर खान से मिलने उनके घर पहुंचे थे. वायरल हो रहे फोटोज में दीपिका कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं. वे वहीं विक्रमादित्य मोटवानी और सिद्धार्थ राय कपूर कार से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें की महाभारतफिल्म आमिर खान के होम प्रोडक्शन हाउस में बन रही है. इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म को बनाने के लिए आमिर ने एक चीनी कंपनी के साथ मिलकर बनाने का फैसला किया है.

इस प्रोजेक्ट के लिए करीब 1000 करोड़ रुपए खर्च लगने वाला है. फिल्म में आमिर खान भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं लेकिन अभी तक उन्होंने यह तय नहीं किया है कि वे इस फ़िल्म में किस रोल में नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि वे फिल्म में कर्ण या कृष्ण की भूमिका में नजर आ सकते हैं क्योंकि इन दोनों भूमिकाओं के लिए आमिर इंट्रस्टेड भी नजर आ रहे हैं लेकिन आमिर के करीबियों का कहना है कि वह संभवत: कर्ण का किरदार निभा सकते हैं.

https://www.instagram.com/p/BotU-BGBkQ2/?utm_source=ig_embed

वहीं खबर आ रही है कि आमिर और चीनी को-प्रोड्यूर्स ने महाभारत को हॉलीवुड के लॉर्ड ऑफ द रिंग्सऔर गेम ऑफ थ्रोनके लेवल पर बनाने का फैसला किया है. इस फिल्म को 5 कड़ियों में बनाया जाएगा जिसे 5 सालों में पूरा किया जाएगा. बताते चलें आमिर खान की फिल्म ठग्स और हिंदोस्तानका ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. यह फिल्म 8 नवंबर, 2018 को रिलीज होने वाली है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये