डायरेक्टर सिद्धार्थ लूथर अपने लाला Arsalan Gony को क्यों कहा “एक्टर मैन” ? जानिए !

1 min


Arsalan Gony

अभिनेता Arsalan Gony बॉलीवुड और ओटीटी के दुनिए की उन उभरते हुए कलाकारों में से एक है जो अपने किरदार से हमेशा दर्शकों को एंटरटेन किया है । उनकी हालही में रिलीज़ हुई सीरीज “मैं हीरो बोल रहा हूँ”, मै उनका परफॉर्मेंस देख हर कोई उन्हें लाल के नाम से जानने लगे है। आपको बता दे कि अर्सलन ने बॉलीवुड फिल्म जिया और जिया से 2017 में अपना डेब्यू किया था जोकि खाफी हिट रही।

Arsalan Goni

अभिनेता Arsalan Gony अपने किरदार लाला से खाफी सुर्खिया बटोर रहे है। “मैं हीरो बोल रहा हूँ” ऑल्ट बालाजी की सीरीज है जिसे सिद्धार्थ लूथर ने डायरेक्ट किया है । इस सीरीज में अर्सलन एक गैंगस्टर की भूमिका में नज़ार आ रहे है। अर्सलन ने भी माना है कि नेगेटिव किरदार निभाने इतना आसान नही है लेकिन फिर भी किसी तरह उन्होंने अपना बेस्ट दिया है।

इस परफॉर्मेंस को देख डायरेक्टर सिद्धार्थ लूथर ने अपने लाला यानिकि अर्सलन गोनी को सोशल मीडिया के जरिये धन्यवाद दिया और उन्हें “एक्टर मैन” का खिताब भी दे दिया, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कैप्शन में लिखा है कि, ” अर्सलन गोनी आपका शुक्रिया आपकी ग्रेट एनर्जी और सेट में पॉजिटिव रहने के लिए और इतने खुसमिज़ाजी और हमेश हर चीज़ में आगे रहने के लिए, जो आज ये सीट लोगो को पसंद आ रही है उसके लिए। आपका धन्यवाद हमेशा कोई भी टेक को मना न करने और हर टेक में कुछ नए करके दिखाने के लिए। आपके साथ काम करके मुझे प्रसन्नता हुई आपको और शक्ति दे मेरे एक्टर मैन आप एक स्टार हो


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये