तो इसलिए फराह खान ने ठुकरा दी थी दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे’ ?

1 min


हर किसी को यह बात पता है कि फराह खान को बतौर कोरियोग्राफर अपना पहला ब्रेक मिला था। लेकिन क्या आपको पता है कि उन्होंने एक मराठी फिल्म के लिये ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे’ (डीडीएलजे) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था।

मैं फराह को प्यार करता हूं

‘इंडिया’ज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ के लिये शूटिंग के दौरान करण जौहर ने बताया कि फराह ने डीडीएलजे के लिये कोरियोग्राफी करने से मना कर दिया था। यह ऐसा शानदार मौका था, जिसे पाने का सपना हर कोरियोग्राफर देखता है। जब शो की प्रतियोगी श्रुति शर्मा ने अपनी परफॉर्मेंस के जरिये उन्हें भेंट दी तो उनके सबसे करीबी दोस्त करण जौहर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे। उन्होंने कहा, ‘‘मैं फराह को प्यार करता हूं। वह बहुत ही प्रोफेशनल हैं और उन्हें क्या चाहिये, उस पर उन्हें पूरा भरोसा रहता है।

मुझे याद है हम लोग डीडीएलजे के लिये शूटिंग कर रहे थे, जब यश चोपड़ा और आदित्य चोपड़ा ने खुद फराह को कॉल करके सभी गाने कोरियोग्राफ करने को कहा था। अपने कॅरियर में इतने बड़े दिग्गजों के साथ काम करने का हर किसी का सपना होता है और फराह को बहुत ही कम उम्र में वह मौका मिल रहा था। पर उन्होंने वह फिल्म करने से इनकार कर दिया क्योंकि उन्होंने एक मराठी फिल्म करने का वादा कर लिया था। ये उनकी प्रतिबद्धता का स्तर है।’’

इसको कहते हैं किस्मत, जिस टीम ने ‘रूक जा ओ दिल दीवाने’ की भारत में शूटिंग की था, उन्होंने फराह को इसमें शामिल किया था। आखिरकार उन्होंने वह मौका हाथ से जाने नहीं दिया!


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये