दंगल टीवी के शो “नथ ज़ेवर या ज़ंजीर” में मेंहदी की रस्म में महुआ ने क्यों डाला घूंघट?

1 min


दंगल टीवी के हिट धारावाहिक ‘नथ ज़ेवर या ज़ंजीर’ में ड्रामा बढ़ता ही जा रहा है। हल्दी की रस्म के दौरान काफी ड्रामा हो चुका है और अब बारी है मेहंदी की। शम्भु (अर्जित तनेजा) और बूंदी (वैभवी कपूर) के ‘मेहंदी’ सीक्वेंस के दौरान ऐसा ड्रामा होता है कि दर्शकों की दिलचस्पी व उत्सुकता और भी बढ़ जाने वाली है।

मुम्बई में दंगल टीवी के चर्चित शो नथ ज़ेवर या ज़ंजीर की शूटिंग के दौरान महुआ का रोल कर रही चाहत पाण्डेय ने बताया कि शो में बूंदी की मेहंदी की रस्म हो रही है, ऐसे में महुआ वहां छुप कर आती है। दरअसल वह अपनी परिक्षा देने जा रही है। लेकिन उसके बाद आता है ट्विस्ट। शो में काफी इंट्रेस्टिंग पॉइन्ट आने वाला है। आप लोग देखें आगे क्या होता है।

दरअसल मेंहदी वाली रस्म के दौरान महुआ अपना स्कॉलरशिप का एक्जाम देने के लिए बाहर जाने की कोशिश करती है। वह घूंघट में रहती है, और गलती से शंभु (अर्जित तनेजा) से टकरा जाती है। शंभु जान लेता है कि घूंघट वाली लड़की महुआ है, इसके बाद शुरू होता है बड़ा ड्रामा।

शो में पद्मा का रोल कर रही अंजना सिंह ने बताया कि जहां पद्मा हो वहां कुछ तो बवाल होगा ही। जैसे ही सीन में पद्मा की एंट्री होती है, कुछ नया मोड़ आता है। मेरे कुछ ताना मारने वाले डायलॉग हैं। दर्शकों से अपील करूंगी कि आप लोग यह मेहंदी फंक्शन वाला एपिसोड देखें, इसमे बड़ा टर्न और ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

बूंदी का रोल कर रही वैभवी कपूर ने बताया कि बूंदी की मेहंदी की रस्म हो रही है तो रायता तो फैलेगा। लेकिन क्या तमाशा होने वाला है उसके लिए आपको दंगल टीवी पर सीरियल नथ देखना होगा, यह वाकई काफी रोचक एपिसोड आने वाला है।

इस शो के इस बेहद मजेदार मोड़ वाले सीन के दौरान धारावाहिक के सभी कलाकार उपस्थित रहे। इस शो में प्रतिमा कनन दुर्गा के रोल में, रवि गोसाईं अवतार की भूमिका में और पियोमरी मेहता बनी हैं गौरी। अर्जित तनेजा शंभु और चाहत पाण्डेय महुआ के रोल में हैं। वैभवी कपूर बूंदी, अनुराग शर्मा रमेश की भूमिका में और अंजना सिंह पद्मा के रोल में हैं।

आँचल टंकवाल राधे के रोल में, राधिका छाबड़ा रीना तो रिया भट्टाचार्जी कजरी के क़िरदार में हैं। ममता सोलंकी बुआ के किरदार में हैं। दंगल टीवी पर नथ ज़ेवर या ज़ंजीर हर सोमवार से शनिवार रात दस बजे दिखाया जाता है।

SHARE

Mayapuri