गौतम गुलाटी ने सलमान खान से ‘सॉरी’ क्यों कहा?

1 min


बिग बॉस सीजन-8 के विजेता और मॉडल, टीवी और फिल्म अभिनेता गौतम गुलाटी (जिन्होंने क्रिकेट केंद्रित बायोपिक फिल्म अजहर-2016 में रवि शास्त्री की भूमिका निभाई थी) अब अजीब कारणों से चर्चा में हैं। चैतन्य पडुकोण

“राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई” में हेन्च्मन गिरगिट की भूमिका निभाने वाले डेबोनियर गौतम का दावा है कि उन्होंने एक नकली लड़ाई के दृश्य की शूटिंग के दौरान गलती से सलमान खान को हिट (मारा) किया था, जबकि सलमान ने फिल्म में टाइटल-रोले माचो-कोप की भूमिका निभाई, जबकि गौतम मुख्य परपीड़क खलनायक ड्रग-माफिया-लॉर्ड राणा, रणदीप हुड्डा द्वारा निभाई गई खतरनाक-सख्त हेन्च्मन में से एक के रूप में दिखाई देते हैं।

एक चैट के दौरान, गौतम ने न्यूज़-मीडिया से कहा –

कि वह सलमान के साथ एक लड़ाई के दृश्य को फिल्माने के बारे में बहुत ‘नर्वस’ थे, और एक पॉइंट पर उन्हें एक्सीडेंट से काट दिया। क्या वह एक लड़ाई के दृश्य में बह जाने से घबरा गया था, गौतम ने स्वीकार किया, “ईमानदारी से कहूं तो मैं फाइट सीन को लेकर बहुत नर्वस था। मुझे कुछ चीजें सीखनी थीं। एक नायक के रूप में, मुझे पता है कि मुझे क्या करना है; कैसे लड़ें, कैसे स्टाइल से हमला करें।

लेकिन इस बार मैं विलेन का रोल कर रहा था, इसलिए सीखना पड़ा कि पंच कैसे लेते हैं। तो एक बार, सलमान-सर को थोडी चोट लग गई थी।” उन्होंने कहा कि गौतम के तुरंत माफी मांगने के बाद, चिल्ड-आउट सलमान हैरान रह गए, और उन्हें चिंता न करने के लिए कहा।

उन्होंने कहा कि इसके बाद उन्होंने अपने और घटनास्थल पर जिस किसी पर भी हमला कर रहे थे, उनके बीच एक सुरक्षित दूरी बनाए रखना सुनिश्चित किया। सलमान द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस 8 जीतने वाले गौतम ने कहा कि देश के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक सलमान-भाई की तारीफ करना उनके लिए बहुत मायने रखता है। उन्होंने कहा कि परोपकारी सलमान ने फिल्म राधे में उनके काम की कई बार सराहना की थी।

अनु- छवि शर्मा


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये