दंगल फिल्म के K2J2 यानि ऋत्विक सहोरे की शॉर्ट फिल्म को देखने की आमिर खान क्यों कर रहे हैं अपील?

1 min


Ritvik Sahore, Ritvik Sahore Short Movie

ऋत्विक सहोरे की शॉर्ट फिल्म द ट्विस्ट आमिर खान को आई है बेहद पसंद

साल 2016 में रिलीज़ हुई दंगल फिल्म में आमिर खान के साथ ऋत्विक सहोरे ने भी अहम रोल निभाया था। अब आमिर खान ने ऋत्विक की शॉर्ट फिल्म द ट्विस्ट की खूब तारीफ की है और फैंस से इसे देखने की अपील भी कर रहे हैं।

दंगल में ऋत्विक ने आमिर खान के भाई के बेटे का रोल निभाया था। जो गीता-बबीता के बचपन में उनके साथ रहा। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।

Ritvik Sahore, Ritvik Sahore Short Movie

अब शॉर्ट फिल्म द ट्विस्ट में आए हैं नज़र

हाल ही में अब ऋत्विक सहोरे की शॉर्ट मूवी द ट्विस्ट रिलीज़ हुई है। जिसे ज़ी म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जब इस फिल्म को आमिर खान ने देखा तो उनका दिल इस फिल्म पर आ गया और उन्होने अपने फैंस से इस शॉर्ट मूवी को देखने की अपील की है। बाकायदा उन्होने ट्विटर पर इस फिल्म की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने दिल की बात कही है। उन्होने लिखा –

‘दोस्तों, इस शॉर्ट फिल्म को देखें जो ऋत्विक ने की है। मुझे यह बहुत प्यारी लगी।’

क्या है शॉर्ट फिल्म द ट्विस्ट की कहानी

ये शॉर्ट फिल्म ऋत्विक सहोरे और सुषमा देशपांडेय की बीच की प्यारी सी कहानी पर आधारित है। दोनों दादी -पोते के किरदार में हैं। ऋत्विक(श्लोक) को अपने क्रश के साथ ट्विस्ट डांस करना है। जिसके लिए उसे रिहर्सल करनी है लेकिन वो घर से बाहर नहीं जा पा रहा है उसकी वजह है उसकी दादी। क्योकि वो दादी को अकेले घर पर छोड़कर नहीं जा सकता। श्लोक की मम्मी घर से बाहर गई हैं। ऐसे में वो अपनी दिक्कतों को कैसे सॉल्व करता है ये देखना वाकई दिलचस्प होगा। ये शॉर्ट फिल्म 13 मिनट की है जिसे अब तक 1.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वेब सीरीज़ में भी काम कर चुके हैं ऋत्विक सहोरे

दंगल में ऋत्विक का काम काफी पसंद किया गया जिसके बाद से वो कई प्लेटफॉर्म पर नज़र आ चुके हैं। शॉर्ट फिल्म से पहले वो वेब सीरीज़ में भी नज़र आ चुके हैं। उन्होने द टाइमलाइनर्स की वेब सीरीज़ ‘फ्लेम्स’ से भी खूब सुर्खियां बंटोरी थी। इसी साल इस सीरीज़ का दूसरा सीज़न भी रिलीज़ हुआ है जिसे भी काफी पसंद किया गया।

और पढ़ेंः मेहनत से कमाया “मिस्टर परफेक्शनिस्ट” का तमगा हाथ से यूं नहीं जाने देंगे आमिर खान


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये