इंटरनेट पर पैन-इंडिया स्टार गूगल करने पर क्यों केवल प्रभास का नाम आता है सामने, जाने इसकी वजह!

1 min


Prabhas and Deepika Padukone

प्रभास एक अभूतपूर्व अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और प्रतिभा के साथ उद्योग में अपना रास्ता तय किया है। हर प्रॉजेक्ट के साथ, अभिनेता ने खुद को पूरी तरह से अलग-अलग किरदार में बखूबी ढाला है और ऑन-स्क्रीन परफॉर्मेंस इस बात का प्रमाण है। लुक्स से ले कर कपड़े और डायलॉग डिलीवरी तक प्रभास ने सब कुछ बखूबी निभाया है!

हर तरह के किरदार में जान भूँकने और दिल जीतने की क्षमता के साथ, न केवल देश भर में, बल्कि दुनिया भर में, हर किसी ने प्रभास को पैन-इंडिया स्टार के रूप में स्वीकार किया है और यहां तक ​​कि जब हम इंटरनेट पर ‘पैन-इंडिया स्टार’ गूगल करते हैं तो केवल प्रभास का नाम सामने आता है। वह राज कपूर के बाद दूसरे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने काम के साथ रूसी दर्शकों का दिल जीत लिया है।

उनके काम का सबसे अच्छा उदाहरण दो भाग महाकाव्य बाहुबली है, जिसमें से एक ने हाल ही में अपनी रिलीज़ के पांच साल को चिह्नित किया है। फिल्म अपनी रिलीज़ के बाद जंगल में लगी आग की तरह चारों ओर फैल गई, जिसका जादू आज भी कायम है। वही, एक अन्य दमदार फ़िल्म साहो है जिसके साथ अभिनेता ने श्रद्धा कपूर के संग बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है।

प्रभास को इसलिए पसंद किया जाता है, क्योंकि अभिनेता दिन-रात काम करते है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हर परफॉर्मेंस पहले से अधिक बेहतरीन और उम्दा हो। अविश्वसनीय प्रतिभा और कड़ी मेहनत के साथ, अभिनेता ने ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है जहाँ उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है और उनका काम ही सफलता की कहानी खुद बयां करने के लिए काफ़ी है!

प्रभास की अगली फिल्म ‘राधेश्याम’ का पोस्टर हाल ही में जारी किया गया था और सभी प्रशंसकों द्वारा पोस्टर को इतना पसंद किया गया कि पोस्टर ने केवल 24 घंटों में 6.3 मिलियन से अधिक ट्वीट्स का आंकड़ा पार कर लिया था। प्रभास के एक अन्य आगामी प्रॉजेक्ट में नाग-अश्विन द्वारा निर्देशित उनकी पहली पैन-वर्ल्ड रिलीज़ शामिल है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये