रणबीर कपूर को ऑफर हुई थी ‘गली बॉय’, क्यों किया Reject ?, जानें वजह

1 min


रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ रिलीज होने को तैयार है। फिल्म में रणवीर सिंह एक सड़कछाप रैपर की भूमिका में नज़र आएंगे। ट्रेलर को सोशल मीडिया पर फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है और फिल्म में रणवीर सिंह के किरदार की लोग तारीफ कर रहे हैं। ट्रेलर में रणवीर सिंह बिलकुल अलग अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर ने कहा कि अगर ये मूवी कोई और करता तो मैं जलन के मारे मर जाता। लेकिन फिल्म के बारे में एक शायद ही किसी को अबतक पता होगी, वो ये कि जोया अख्तर की इस फिल्म में काम करने का मौका रणबीर कपूर के पास भी था। लेकिन उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने से मना कर दिया था। खबरों के मुताबिक, रणबीर कपूर ने ‘गली बॉय’ में काम करने की इच्छा जताई थी। ये ढाई साल पहले की बात है, जब जोया मूवी की कास्ट को फाइनल कर रही थीं।

‘गली बॉय’ के लीड रोल के लिए रणवीर सिंह डायरेक्टर की पहली पसंद थे। इसलिए जोया उनकी कास्टिंग से कोई समझौता नहीं करना चाहती थीं। फिल्म में रणबीर कपूर को रणवीर सिंह के साथ रोल ऑफर हुआ था। जोया रणवीर को रणबीर से रिप्लेस नहीं करना चाहती थीं। उस समय रणबीर और जोया के बीच मनमुटाव भी था। यही वजह है कि लीड रोल ना मिलने की वजह से रणबीर ने फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए थे।

आपको बता दें, रणबीर कपूर को जोया ने ‘दिल धड़कने दो’ में रणवीर सिंह वाला रोल ऑफर किया था, जिसे एक्टर ने करने से मना कर दिया था। जोया ने रणबीर को ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में भी रोल ऑफर किया था। लेकिन बात नहीं बन पाई। फिल्म ‘गली बॉय’ 14 फरवरी को रिलीज हो रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh