Sonu Sood ने क्यों लिया 10 करोड़ का लोन, गिरवी रखी अपनी 8 संपत्तियां

1 min


Sonu Sood
Source: India TV News
लोगों की मदद करने के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) ने मुंबई में अपनी 10 करोड़ रूपय जुटाने के लिए 8 संपत्तियों को गिरवी रख दिया है.

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना महामारी के समय लोगों की मदद करते आ रहे है. हाल ही में उन्होंने एक युवक को नई जिंदगी दी थी. लोग पहले से ही उनकी प्रशंसा करते नहीं धक रहे है. एक बार फिर से लोगों की मदद के लिए सोनू (Sonu Sood)के द्वारा उठाए गए कदम की लोग सहराहना कर रहे है.

दरअसल सोनू ने मुंबई में जरूरतमंदों के लिए 10 करोड़ रुपये जुटाने के प्रयास में अपने आठ संपत्तियों को गिरवी रख दिया है.

एक रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता सोनू ने लोन जुटाने के लिए जुहू में स्थित संपत्तियों को गिरवी रख दिया है. संपत्तियों में दो दुकानें और छह फ्लैट शामिल हैं.

मनीकंट्रोल द्वारा एक्सेस किए गए दस्तावेज़ों से पता चलता है कि समझौते पर 15 सितंबर को हस्ताक्षर किए गए थे और 24 नवंबर को पंजीकृत किया गया था. यह इमारत मुंबई में इस्कॉन मंदिर के पास एबी नायर रोड पर स्थित है. लोन उठाने के लिए 5 लाख रुपये का पंजीकरण शुल्क अदा किया गया था.

कोरोनो वायरस लॉकडाउन के दौरान फंसे हुए प्रवासी कामगारों के लिए सोनू ने परिवहन की व्यवस्था की थी. उन्होंने लोगों के लिए पीपीई किट की भी व्यवस्था की थी.

अगस्त में, सोनू ने ट्वीट किया, “1137। मेल 19000. फेसबुक संदेश 4812. इंस्टा संदेश, 6741. ट्विटर संदेश, आज का HELP संदेश. औसतन ये मेरी मदद के लिए जितने अनुरोध हैं, उतने हैं. सभी तक पहुंचना मानवीय रूप से असंभव है। मैं अब भी पूरी कोशिश करता हूं. माफी माँगता हूँ अगर मैंने आपका संदेश नहीं देखा.”

उनके प्रयासों के लिए, उन्हें संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (UNDP) द्वारा प्रतिष्ठित SDG स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड से सम्मानित किया गया.

SHARE

Pragati Raj