सनी लियोन की फैमिली फोटो पर लोगों ने किया ट्रोल लेकिन क्यों ?

1 min


बीते 17 जून को पूरा देश फादर्स डे सेलिब्रेट कर रहा था इस मौके पर सेलिब्रेट करने से बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता था बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर अपने पिता को विश किया। किसी ने अपने पिता के साथ पुरानी तस्वीर शेयर की तो किसी ने उनके लिए खास संदेश लिखा। इन्ही में एक है थे सनी लियोन के पति डेनियल वीबर जिन्होंने अपनी बेटी निशा और सनी के साथ एक फोटो शेयर की। जिसे लेकर लोग सनी और डेनियल को ट्रोल करने लगे कुछ लोगों सनी की ये फैमिली फोटो काफी पसंद आ रही है तो वही कुछ लोग सनी की इस फोटो पर बहुत भद्दे कमेट कर रहे हैं।

आखिर किस वजह से हुई सनी ट्रोल

दरअसल डेनियल द्वारा शेयर की गई इस फोटो में सनी लियोनी और निशा दोनों ही न्यूड दिख रही हैं और डैनियल शर्टलेस हैं।  तस्वीर के कैप्शन में डैनियल ने सनी को धन्यवाद देते हुए कहा, ‘निशा से मिलने के लिए और हम दोनों से प्यार करने के लिए शुक्रिया। सबसे अच्छा क्या है, तुम्हे हमेशा पता होता है। निशा मेरी सबकुछ है और उसने हमेशा के लिए मेरा दिल जीत लिया है।’

बता दें की बीते दिनों आमिर खान को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था जब आमिर ने रमजान के पाक महीने में अपनी बेटी के साथ मस्ती करते हुए फोटो शेयर की थी लोगो ने इस फोटो पर अपत्तिजनक कमेंट किए थे।

खैर हम सिर्फ यही कहना चाहते है की बाप-बेटी के रिश्ते में न्यूडिटी देखने वाले लोगों की बुद्धि का स्तर कितना गिरा हुआ है जो बेटी के साथ फोटो में भी पॉर्न कंटेट देखते लेते है है आखिर क्यों क्या सिर्फ ये सेलेब्रेटी है इसलिए अगर नही तो फिर क्यों अगर आपको कोई तस्वीर नही पसंद आती है तो आप कमेंट ना करें लाइक ना करें सिंपल क्यों आपको सेलेब्रिटीज की फोटोज में न्यूडिटी नजर आती है क्यों।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Pankaj Namdev