वरुण धवन को बेहद पसंद है सोशल मीडिया पर ट्रोल होना जानिए क्यों?

1 min


बॉलीवुड में स्टार्स का ट्रोल होना आम सी बात हो गयी है. क्योंकि आज कल बॉलीवुड स्टार कुछ भी करते है तो वो बुरी तरह से ट्रोल हो जाते है. या तो सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते है या फिर उनके मीम्स बनने शुरू हो जाते है. लेकिन पहले इसे ये बेहद सीरियस था कुछ समय पहले तक एक्टर्स सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर टेंशन में आ जाते थे। इनमें कई ने तो सोशल मीडिया से दूरी तक बना ली। फिर ऐसी भी खबरें आने लगी जब एक्टर्स ट्रोलर्स को फटकार लगाते दिखे और अब ऐसे भी एक्टर हैं जो ट्रोल को एन्जॉय करने लगे हैं! यहां तक कि यदि वो लंबे समय तक ट्रोल न किए जाएं तो उन्हें टेंशन होने लगती है। उन्ही में से एक है वरुण धवन जिनको ऐसा ही लगता है। वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा’ का प्रमोशन कर रहे हैं और इस दौरान कई मजेदार बातें भी बता रहे हैं।

एक साल पहले जमकर ट्रोल हुए थे वरुण

कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी क्योंकि फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में छेड़छाड़ वाले सीन के कारण वरुण धवन को जमकर ट्रोल किया गया था। करीब एक साल पहले वरुण धवन ने ट्विटर से ब्रेक लिया था। हालांकि, इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी की और अब वह ट्रोल को एन्जॉय करने लगे हैं। वरुण का कहना है कि अब वह सोशल मीडिया का यूज काफी सोच-समझकर करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान वरुण ने कहा कि वह ट्रोल नहीं होते तो उन्हें चिंता हो जाती है। ट्रोल जब उन पर अटैक करते हैं तब उन्हें इसकी संतुष्टि मिलती है कि वह स्क्रीन पर अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। भई ये भी ठीक ही है। पिछले दिनों ही उनकी को—स्टार अनुष्का शर्मा ने मीम बनाने वालों की कुछ ऐसे ही तारीफ की थी।

खुद संभालते है अपना सोशल अकाउंट

वरुण ने इस दौरान यह भी बताया कि वह अपने अकाउंट्स खुद संभालते हैं और ऐसे में कई दफा कुछ गलतियां भी हो जाती हैं। इस दौरान उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि अगर कोई और उनका अकाउंट संभाले तो शायद कोई गलती ही न हो! वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ रिलीज के लिए तैयार है। ‘सुई धागा’ के अलावा वरुण धर्मा प्रोडक्शन की पीरियड ड्रामा ‘कलंक’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट स्क्रीन पर नजर आएंगी। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये