भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के आरा, बिहार स्थित आवास पर क्यों बढ़ाई गयी पुलिस सुरक्षा? जाने

1 min


भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के प्रति उनके फैंस में दीवानगी इस कदर बढ़ती जा रही है, कि अब लोग पवन सिंह से मिलने, उनसे बात करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार नजर आ रहे हैं। पवन सिंह इन दिनों अपने गाँव आरा में ही हैं, जहां हर दिन उनसे मिले वालों का तांता लगा रहता है-कोई व्हील चेयर रिक्शा से सैकड़ों किलो मीटर चल कर उनके घर आरा मिलने चला आता है, तो कोई गाना गा कर उनसे मिलने की गुहार लगा रहा है, लेकिन हाल ही में जो कुछ हुआ, उसकी कल्पना पवन सिंह तो क्या किसी ने नहीं की होगी।

पवन सिंह के एक फैन ने अपने हाथ ही काट लिया। चैंकिए नहीं, यह, कदम सत्य है। दिल्ली से उनसे मिलने आए एक फैन ने अपना हाथ काट कर उस पर पवन सिंह का नाम लिखवा लिया और उनके आरा आवास पर मिलने आ गया। पवन को जब यह बात पता चली, तो वह खुद भी अचंभित रह गए। उन्होंने इसकी उम्मीद कभी नहीं थी कि कोई उनके लिए ऐसा कर सकता है। बाद में पवन सिंह ने उस लड़के से मुलाकात की। इस दौरान लड़के ने पवन के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार किया, जिसके बाद पवन सिंह ने कहा कि वह तो ठीक है, लेकिन कृपा करके ऐसा जोखिम भरा काम न करें।

पवन इससे पहले भी कह चुके हैं कि उनके फैंस ऐसा कोई काम ना करें, जिससे उन्हें दर्द व तकलीफ हो। वह नहीं चाहते कि उनके प्रशंसक उनकी दीवानगी में अपने जिंदगी जोखिम में डालें। पवन सिंह ने कहा- “अगर आप हमसे सच्चा प्यार करते हैं, तो आप ऐसा कुछ भी ना करें, जिससे आपकी जिंदगी को खतरा हो और जो मेरा दिल दुखता हो। मैं आपके प्यार दुलार का ऋणी हूँ, इसलिए आपकी हिफाजत चाहता हूँ और आगे भी आपसे आशीर्वाद चाहता हूँ।”

उधर आज पवन सिंह के आरा स्थित आवास पर बिहार सरकार और आरा के एस पी की तरफ से सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। क्योंकि पवन सिंह के घर के आसपास हमेशा सकड़ों की संख्या में लोगों का जमावाड़ा रहता है। पवन सिंह कोविड महामारी के दूसरी लहर के चलते पिछले चार माह से अपने आरा स्थित आवास पर ही हैं, जहां लॉक डाउन खुलने के बाद से ही पवन के घर पर 400 से 500 की संख्या में फैंस की भीड़ 24 घंटे देखने को मिल रही है, जिसके बाद जिला प्रशासन ने पवन सिंह की सुरक्षा बढ़ाने का निर्णय लिया और उन्हें सिक्यूरिटी दी गयी है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये