क्यों बाजीगर की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी कुंद्रा काजोल से नाराज थीं?

1 min


Kumar-sanu_shilpa-shetty_kajol

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का किड्स डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 इस सप्ताहांत में उद्योग के सदाबहार गायक कुमार सानू की उपस्थिति में एक संगीतमय कार्यक्रम होगा, जिन्होंने शो की शोभा बढ़ाई और प्रतियोगियों को उनके सबसे प्रसिद्ध गीतों में प्रदर्शन करते हुए देखा। कुमार ने अपने सभी लोकप्रिय गीतों, जैसे ‘साजन, चुरा के दिल मेरा, काली काली आंखें’ और कई अन्य के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया। इसके साथ ही, जितने भी गानों पर प्रदर्शन दिया गया, प्रतियोगियों ने उन्हें मातृ दिवस के अवसर पर अपनी मांओं को समर्पित किया।

‘चुरा के दिल मेरा’ गाने पर पॉवर पैक्ड परफॉरमेंस के प्रतियोगी सक्षम और गुरु वैभव का आनंद लेते हुए, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अच्छे पुराने दिनों की बातें ताजा की और कुछ ऐसा चौंकाने वाला खुलासा किया जिसमें बॉलीवुड की सुपर क्वीन काजोल शामिल थीं। शो के दौरान जब कुमार सानू और शिल्पा शिल्पा शेट्टी अपने बाजीगर के दिनों को याद कर रहे थे, तब पता चला कि शिल्पा काजोल से बेहद नाराज थीं। बाजीगर शिल्पा की पहली फिल्म थी और वह इस अवसर से बेहद ख़ुश थी, लेकिन वह चाहती थी कि उन्हें गीत श्ये काली काली आंखेंश् के लिए कास्ट किया जाए।

वह कहती हैं, ष्जब हम बाजीगर की शूटिंग कर रहे थे, तो मैं ‘काली काली आंखें’ गीत का एक हिस्सा बनना चाहती थी। लेकिन मेरे बजाय, काजोल को गीत के लिए चुना गया, जिससे मैं नाराज हो गई थी। मुझे आश्चर्य हुआ कि जब वह काली आँखों वाली लड़की जैसी नहीं लगती हैं, तो उन्हें श्काली आंखोंश् को निभाने के लिए क्यों चुना गया।

गीत बाद में इतना लोकप्रिय हो गया कि गीत के प्रशंसक अभी भी इस पर डांस करते हैं।

शो में आगे, शिल्पा ने मंच पर प्रतियोगियों के साथ कुमार सानू के अन्य लोकप्रिय गीतों पर प्रस्तुति दी।

असीमित मस्ती और मनोरंजन के लिए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रत्येक शनिवार-रविवार को रात 8 बजे सुपर डांसर चैप्टर 3 देखें।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Mayapuri