सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले ही अपडेट हो गया था विकिपीडिया, फैंस ने की अमित शाह से न्याय की मांग

1 min


सुशांत सिंह राजपूत विकिपीडिया

फैंस कर रहे हैं अमित शाह से न्याय की मांग , बोले – सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले ही अपडेट हो गया था विकिपीडिया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 16 दिन हो गए हैं। लेकिन सुशांत के फैंस उन्हें अब भी उसी तरह से याद कर रहे हैं। किसी को ये यकीन नहीं हो रहा सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठाया। साथ ही साथ फैंस हर हाल में सुशांत के निधन की वजह जानना चाहते हैं। इसके लिए वो कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। अब सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने देश के गृहमंत्री अमित शाह से न्याय की मांग की है।

फैंस सुशांत को दिलाना चाहते हैं न्याय

दरअसल 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में फांसी के फंदे पर लटके पाए गए। जिसे देख ये मामला आत्महत्या का ही बताया जा रहा है। लेकिन सुशांत के चाहने वाले ये मानने को ही तैयार नहीं हैं कि उन्होंने आत्महत्या की है। सुशांत के फैंस का मानना है कि उनका किसी ने मर्डर किया है। इसी को लेकर अब सोशल मीडिया यूजर्स ने एक नया सवाल पुलिस और सरकार के सामने खड़ा किया है।

सुशांत की मौत से पहले ही विकिपीडिया अपडेट हो गया था

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले ही विकिपीडिया अपडेट हो गया था। 14 जून की सुबह 9 से 9:30 बजे के बीच ही सुशांत के विकिपीडिया पेज पर यह अपडेट कर दिया गया था कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है। जबकि सुशांत के सुसाइड की खबर 14 जून को दोपहर 1 से 2 बजे के बीच आई थी।

#AmitShahDoJusticeForSSR


सुशांत सिंह राजपूत के फैंस अब सोशल मीडिया पर वो आईपी एड्रेस भी शेयर कर रहे हैं। जिनके जरिए कथित तौर पर सुशांत की मौत वाली सुबह को ही उनका विकिपीडिया पेज अपडेट किया गया। अब सुशांत के फैंस ने अमित शाह से मदद की गुहार लगाई है। ट्विटर पर #AmitShahDoJusticeForSSR हैशटेग के साथ ट्वीट किए जा रहे हैं।

बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को प्रथम दृष्टया आत्महत्या ही बताया जा रहा है। मामले में जांच चल रही है और अब तक 27 से भी ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। वहीं लोगों ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

ये भी पढ़ें– करण जौहर का पक्ष लेने पर कंगना रनौत की टीम ने स्वरा भास्कर को कहा चापलूस

SHARE